जेएनयू के लापता छात्र नजीब को जामिया ले जाने वाला ऑटो चालक मिला : दिल्ली पुलिस

0

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को दावा किया कि उसने उस ऑटो चालक का पता लगा लिया है, जो नजीब अहमद को लापता होने के दिन जेएनयू से ले गया था।

वहीं दिल्ली पुलिस ने लापता छात्र का पता लगाने में मदद करने वाली सूचना देने वाले को इनाम की राशि दो लाख रुपये से बढ़ाकर पांच लाख रुपये कर दी।

जेएनयू

मामले की जांच करने वाली दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा दल ने कहा कि ऑटो चालक ने उन्हें बताया है कि उसने नजीब को जामिया मिलिया इस्लामिया छोड़ा था।

भाषा की खबर के अनुसार,  पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘हम नजीब के 15 अक्टूबर की गतिविधि का पता लगाने में सफल हुए हैं, जिस दिन वह लापता हुआ था। उसने जेएनयू से एक ऑटो लिया और जामिया मिलिया इस्लामिया परिसर पहुंचा। उसने ऑटो खुद ही लिया था और उसके साथ कोई भी नहीं था।’

सूत्रों ने बताया कि पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि क्या नजीब का जामिया में कोई मित्र था, जिससे वह मिलने गया था. अपराध शाखा ने बुधवार को नजीब के परिवार से बात की और उन्हें जांच की स्थिति से अवगत कराया।

इससे पहले दिन में दिल्ली पुलिस आयुक्त आलोक कुमार वर्मा ने नजीब का पता लगाने में मदद करने वाली सूचना मुहैया कराने वाले को इनाम की राशि दो लाख रुपये से बढ़ाकर पांच लाख रुपये करने की मंजूरी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here