कोलकाता की सड़कों पर टॉपलेस होकर नशे की हालत में घूम रही थी युवती, पुलिस ने पकड़ा

0

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसे पढ़कर आप भी दंग रह जाएंगे। कोलकाता के व्यस्त रेड रोड इलाके में एक युवती को बिना ऊपर के कपड़ों के घूमते देखा गया। पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया और पता चला है कि लड़की नशे में थी।

कोलकाता

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि कोलकाता के पद्मपुकुर इलाके की रहने वाली लड़की (नाम की जानकारी नहीं है) को मंगलवार रात को हैरान करने वाली अवस्था में पकड़ा गया। लड़की अपने माता-पिता के साथ शहर की मुख्य सड़क से लगभग 5 किमी दूर रहती है।

पुलिस सूत्रों ने कहा, कल रात वह लड़की अपने एक पुरुष मित्र के साथ थी। कथित तौर पर उसने शराब पी हुई थी। वह टॉपलेस थी और देर रात रेड रोड इलाके में यहां-वहां घूमकर ट्रैफिक को बाधित कर रही थी। कोलकाता पुलिस कर्मियों को राहगीरों ने इसकी सूचना दी। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद युवती को हिरासत में लिया गया।

बताया जा रहा है कि, लड़की की वजह से रेड रोड पर घंटों तक ट्रैफिक जाम हो गया था। रेड रोड इंदिरा गांधी सरणी से ईडन गार्डन और फोर्ट विलियम के बीच की सड़क है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here