कलेक्टर के जन्मदिन पर आला अधिकारियों ने कि दारु पार्टी, बाद में कहां सॉरी

0

सरकारी रेस्ट हाउस में शराब और कबाब की एक पार्टी हुई जिसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और अब यह पोस्ट चर्चा का विषय बन गई है। इस पोस्ट में शहर के कई आला अधिकारी हाथों में शराब की गिलास पकड़े और चिकन मटन खाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कलेक्टर के जन्मदिन पर आला अधिकारियों

बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश  के सिवनी स्थित सरकारी रेस्ट हाउस में शनिवार देर रात को पार्टी रखी गई। जिसमें जिला प्रशासन के कई आला अधिकारी शामिल हुए। जिसमें जिला प्रशासन के कई आला अधिकारी शामिल हुए। इस पोस्ट में कलेक्टर सिवनी धनराजू एस, मत्स्य उपसंचालक रवि गजभिए, सीएमओ किशन सिंह ठाकुर नजर आ रहे हैं। वायरल फोटो में आप देख सकते है कि, कलेक्टर के हाथ में माला है वहीं बाएं से सीएमओ ठाकुर और रवि गजभिए नजर आ रहे हैं। सामने टेबल पर शराब की गिलास और चिकन मटन नजर आ रहा है।

बता दें कि, इस दारु पार्टी का खुलासा तब हुआ जब सोमवार सुबह डॉ. आरके श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया ग्रुप में यह फोटो शेयर की। फोटो शेयर करते ही तेजी से प्रतिक्रिया आने लगी। पोस्ट पर कई तरह के कमेंट्स आने लगे। जिसके बाद सीएमएचओ ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए सॉरी भी लिखा लेकिन तब तक फोटो दूसरे ग्रुपों में भी नजर आने लगी थी।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, चार फरवरी को सिवनी कलेक्टर धनराजू एस का जन्मदिन था। यह तस्वीर जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसी शाम या देर रात की है। इस मामले में कुछ लोगों का कहना है कि, एक तरफ तो सरकार शराब विरोधी कदम उठा रही है वहीं जिले के मुखिया के सामने इस तरह खुलेआम पार्टी की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here