19 मईः एक क्लिक में पढ़िए दिनभर की पांच बड़ी खबरें

0

आज(19 मई) दिनभर हरियाणा में सरपंचों द्वारा महिलाओं की पिटाई का मामला सुर्खियों में रहा। इसके अलावा सत्येंद्र जैन द्वारा कपिल मिश्रा के खिलाफ दायर किया गया आपराधिक मानहानि का मुकदमा, सहारनपुर में 180 दलित परिवारों द्वारा अपनाया गया बौद्ध धर्म, कपिल मिश्रा से नाराज हुए लोकायुक्त और तीन तलाक की सुनवाई के दौरान दौरान मुस्लिम जज ने साधी चुप्पी चर्चा में रहा। सभी खबरें पढ़ें एक क्लिक में:-

BJP शासित खट्टर सरकार में ऐसे होता है महिलाओं पर अत्याचार

रेवाड़ी से एक वीडियो सामने आया है जो राज्य में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर बखूबी दर्शाता है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस वीडियो में सरपंच सहित उसके परिवार के अन्य लोगों ने मामूली विवाद को लेकर दो बहनों को बेरहमी से सरेआम पिटाई कर रहे हैं। (पूरी खबर)

सत्येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा के खिलाफ दायर किया आपराधिक मानहानि का मुकदमा

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में आम आदमी पार्टी (AAP) से निलंबित पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दायर किया है। कपिल मिश्रा के अलावा जैन ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक मनजिंदर सिरसा पर भी आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। (पूरी खबर)

सहारनपुर: योगी सरकार में अत्याचार से परेशान तीन गांवों के 180 दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म

योगी राज में उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में तीन गांवों के 180 दलित समुदाय के परिवारों ने हिंदू धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपना लिया है। इन लोगों का आरोप है कि योगी सरकार में दलितों पर बहुत ज्यादा अत्याचार हो रहा है, इसीलिए उन्होंने बौद्ध धर्म अपनाने का फैसला किया है। साथ ही उन्होंने नहर में देवी-देवताओं की मूर्तियों को विसर्जन कर दिया। इस दौरान 180 परिवारों द्वारा बौद्ध धर्म अपनाने का दावा किया गया है। (पूरी खबर)

फोटो: अमर उजाला

कपिल मिश्रा से नाराज हुए लोकायुक्त, प्रेस कॉन्फ्रेंस बंद कर तुरंत हाजिर होने का दिया आदेश

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी(AAP) से निलंबित नेता कपिल मिश्रा ने शुक्रवार(19 मई) को एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कई बड़े आरोप लगाए हैं। इस बीच खबर है कि कपिल मिश्रा के प्रेस कॉन्फ्रेंस से लोकायुक्त नाराज हो गए और कपिल को तलब करते हुए उन्हें तुरंत प्रेस कांफ्रेंस को खत्म कर हाजिर होने का आदेश दिया। (पूरी खबर)

फाइल फोटो।

तीन तलाक: सुप्रीम कोर्ट में 6 दिन चली सुनवाई के दौरान मुस्लिम जज ने ‘एक शब्द’ भी नहीं कहा

सुप्रीम कोर्ट में विभिन्न धर्मों को मानने वाले पांच जजों के संविधान पीठ के सामने तीन तलाक को चुनौती देने वाली याचिका पर गुरुवार(16 मई) को सुनवाई पूरी हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ऐतिहासिक सुनवाई के दौरान सभी जजों ने सभी पक्षों के वकीलों से सवाल किए, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इस पैनल में शामिल मुस्लिम जज जस्टिस अब्दुल नजीर ने छह दिनों की सुनवाई के दौरान ‘एक शब्द’ भी नहीं बोला। (पूरी खबर)

workers
file photo

 

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here