“एक बार BJP में शामिल होने के बाद आपके सभी अपराध धुल जाते हैं” अब खुद बीजेपी का दामन थामने वाले टॉम वडक्कन का पुराना ट्वीट वायरल

0

आश्चर्यजनक घटनाक्रम के बीच यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के करीबी कांग्रेस नेता टॉम वडक्कन लोकसभा चुनाव से ठीक पहले गुरुवार (14 मार्च) को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए। बडक्कन ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना के हवाई हमले पर अपनी पूर्व पार्टी के रूख को लेकर उस पर निशाना साधा। वडक्कन ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा, पाकिस्तान स्थित आतंकवादी शिविर पर हुए हमले पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया दुखद थी।

वडक्कन ने कहा कि वह कांग्रेस के भीतर स्थितियों को लेकर आहत थे, जहां यह स्पष्ट नहीं था कि सत्ता के केंद्र में कौन है।उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान स्थित आतंकी अड्डे पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया दुखद थी। उन्होंने जोर देकर कहा कि उनका विकास को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच पर पूरा विश्वास है।

इस बीच बीजेपी का दामन थामने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अब टॉम वडक्कन के पुराने ट्वीट्स निकालकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिए हैं, जिसमें उन्होंने बीजेपी को निशाना बनाया था। अन्य के मुकाबले उनका मात्र एक महीने पहले का एक ट्वीट ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि जो व्यक्ति एक बार बीजेपी में शामिल हो जाता है उसके अपराध धुल जाते हैं।

हालांकि, यह ट्विटर हैंडल वेरीफाइड नहीं है। मगर सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा इसे टॉम वडक्कन का ही बताया जा रहा है। जिसके जरिए उन्हें अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, पिछले महीने सीबीआई और ममता बनर्जी सरकार के बीच घमासान मचने के बाद एक पत्रकार ने ट्वीट कर लिखा था कि शारदा चिटफंड घोटाले में शामिल रहे तृणमूल कांग्रेस के मुकुल रॉय अब बीजेपी में हैं, मगर कोई उनसे सवाल नहीं कर रहा है।

इसी ट्वीट पर टॉम वडक्कन ने जवाब देते हुए कथित तौर पर कहा था कि एक बार जब आप एक बार बीजेपी में शामिल हो जाते हैं तो आपके सारे अपराध धुल जाते हैं। अब लोग उनके इस कथित पुराने ट्वीट को वायरल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अजब संयोग हैं कि अपने इस ट्वीट के एक महीने बाद वह खुद बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इसके अलावा उनका एक और पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बीजेपी के खिलाफ ट्वीट किया था और बीजेपी को ‘झूठा’ करार दिया था।

बीजेपी में शामिल होने के साथ ही टॉम वडक्कन ने कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमले किए। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के बाद सेना को लेकर कांग्रेस के स्टैंड से वे काफी दुखी थे और भारी मन से पार्टी छोड़ने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि देशप्रेम से समझौता नहीं किया जा सकता है। इस दौरान वडक्कन ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि कांग्रेस में यूज एंड थ्रो कल्चर है और मुझे यह स्वीकार्य नहीं है।

उन्होंने कहा कि मैंने अपने जीवन के 20 साल कांग्रेस को दिए, लेकिन पार्टी में वंशवाद हावी होता जा रहा है। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे जिससे मैं दुखी हुआ। मैंने कांग्रेस को 20 साल सेवा दी लेकिन वहां यूज एंड थ्रो की नीति है।’ उन्होंने कहा, ‘मेरे पास विकल्प नहीं था। कांग्रेस ने सेना और पुलवामा हमले पर सवाल उठाए। देश के खिलाफ रुख अपनाया जिससे मैं आहत हुआ।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here