मध्य प्रदेश: टोल प्लाजा पर कर्मचारी ने बीजेपी सांसद से मांगा आईडी प्रूफ, समर्थकों ने की कर्मचारियों की पिटाई, देखिए वीडियो

0

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के टोल प्लाजा पर बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और खंडवा से सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की दंबगई देखने को मिली है। यहा पर नंदकुमार सिंह चौहान के सहयोगियों ने टोल बैरियर कर्मचारियों की पिटाई कर दी। यह मामला सामने आने के बाद नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कानून व्यवस्था को लेकर चुटकी ली।

मध्य प्रदेश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी सांसद नंदकुमार सिंह चौहान अपने समर्थकों के साथ जब शिवपुरी जिले के कोलारस के नजदीक पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर पहुंचे तो उनसे उनका पहचान-पत्र मांगा गया। इस बात से कथित तौर पर नंदकुमार और उनके समर्थक नाराज हो गए और वो टोलकर्मी के साथ मारपीट करने लगे। इस मारपीट में टोल प्लाजा के दो कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना में सीसीटीवी में कैद हो गई है।

यह घटना शुक्रवार शाम साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है। चौहान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के शिवपुरी दौरे की तैयारी को लेकर आयोजित बैठक में हिस्सा लेने आए थे।

टोल प्लाजा के एक कर्मचारी ने कहा, ‘हमें नहीं पता कि हमारे कर्मचारियों को किसने पीटा लेकिन सुना है कि उनमें से कोई सांसद है। कर्मचारियों ने उनसे पहचान पत्र मांगा लेकिन उन्होंने इनकार करते हुए पीटना शुरू कर दिया। उनके लिए टोल माफ है लेकिन मारपीट गलत है।’ वहीं दूसरी ओर सांसद नंदकुमार ने कहा कि इस मामले में उनकी कोई संलिप्तता नहीं है।

वहीं इस घटना को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह बीजेपी के शासन का प्रतीक है। ये कोई एक घटना नहीं है, हर जिले में ऐसी घटनाएं हो रही हैं। बीजेपी के नेता बौखलाये हुए है बड़े प्यार से बीजेपी को मध्य प्रदेश की जनता विदा करेगी।

वहीं नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘यह है बीजेपी की संस्कृति और संस्कार प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष रह चुके और वर्तमान में सांसद नंदकुमार चौहान किस तरह कोलारस के पूरनखेड़ी टोल टैक्स टोल नाके पर अपनी ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों के साथ अपने समर्थकों सहित मारपीट कर रहे हैं।’

वहीं उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘कानून व्यवस्था बेहतर होने का दम भर रही सरकार को आईना खुद उनके निवर्तमान अध्यक्ष और सांसद दिखा रहे हैं। मुख्यमंत्री जी कानून को हाथ में लेने वाले सांसद नंदकुमार सिंह चौहान और उनके समर्थकों पर तत्काल प्रकरण दर्ज करायें’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here