शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना कहा- कांग्रेस मुक्त नहीं तंबाकू मुक्त भारत की बात करें

0

अभिनेता और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को ने एक बार फिर से बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि कुछ लोगों को ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ के लिए इच्छुक होने की जगह लाखों लोगों के फायदे के लिए ‘तम्बाकू मुक्त भारत’ की बात करनी चाहिए।

 शत्रुघ्न सिन्हा

पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में शत्रुघ्न ने कहा कि नोटबंदी एक अच्छा कदम है, लेकिन इसे लागू करने के लिए कोई पूर्व तैयारी नहीं की गई थी।

उनके मुताबिक पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने नोटबंदी से पहले महीनों तक चर्चा किए जाने का बार-बार दावा किया, लेकिन नोटबंदी के परिणामस्वरूप देशभर में आम लोगों को बड़ी असुविधा हुई है।

सिन्हा ने कहा कि लोग कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते हैं लेकिन मैं कहता हूं कि फिलहाल तंबाकू मुक्त भारत ज्यादा जरूरत हैं। क्योंकि कैंसर बहुत तेजी बढ़ रहा है। युवा किसी किसी रूप में तंबाकू का सेवन करके भयावह बीमारी से पीड़ित हो रहे हैं।

यह खुशी की बात है कि समय पर इलाज के लिए इंडियन सोसाइटी ऑफ आंकोलॉजी और कैंसर केयर इंडिया एक साथ इस अभियान में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी और खाने-पीने पर पाबंदी के बीच इतने चिकित्सक पटना आए हैं।

मीडिया रिपोट्स के अनुसार, सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री के कहे अनुसार  30 दिसंबर तक इंतजार कीजिए, उसके बाद स्थति   मे  सुधर होगा l पार्टी के वरिष्ठ  नेता व लालकृष्ण आडवाणी के इस्तीफे वाले बयान पर कहा कि उनके जैसे नेता की बात पर वे कुछ कहना नहीं चाहते, वैसे में उनके बात से सहमत हूं।

शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से पार्टी के सांसद हैं और पिछले काफी समय से भाजपा तथा पीएम मोदी के फैसले पर सवाल खड़े करते रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here