ममता बनर्जी को झटका, TMC सांसद सौमित्र खान ने थामा BJP का दामन

0

इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी को बड़ा झटका लगा है। पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस सांसद सौमित्र खान बुधवार (9 जनवरी) को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए। विष्णुपुर से लोकसभा सांसद सौमित्र खान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुलाकात के बाद उनके पार्टी में शामिल होने की घोषणा एक प्रेस कॉन्फेंस में की गई। बता दें कि वह इससे पहले विधायक भी थे। उन्होंने उम्मीद जताई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में बदलाव लाएंगे।

@MukulR_Official

सौमित्र खान दिल्ली स्थिति बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, पार्टी महासचिव अरूण सिंह और वरिष्ठ नेता मुकुल राय की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए। खान ने इस अवसर पर कहा कि पश्चिम बंगाल में किसी तरह का लोकतंत्र नहीं है। लोगों को तृणमूल के अलावा किसी दूसरे दल को वोट नहीं देने के लिये मजबूर किया जा रहा है। पश्चिम बंगाल में पुलिस राज है और अफरातफरी की स्थिति है।

उन्होंने कहा कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र दी और उनकी ‘सबका साथ, सबका विकास’ नीति में काफी विश्वास है। सौमित्र खान ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि प्रधानमंत्री मोदी एवं बीजेपी पश्चिम बंगाल में वांछित बदलाव लाएंगे। उन्होंने अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की। वह बिष्णुपुर से लोकसभा सांसद हैं और राज्य विधानसभा के सदस्य भी रह चुके हैं। (इनपुट- भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here