पश्चिम बंगाल: TMC नेता का दावा- आंतरिक कलह से नाराज BJP के 3-4 सांसद और अन्य नेता तृणमूल कांग्रेस में होना चाहते हैं शामिल

0

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप और दावों का दौर तेजी से बढ़ने लग गया है। इस बीच, तृणमूल कांग्रेस के नेता कुणाल घोष ने रविवार को कहा कि भाजपा के कुछ नेता आंतरिक कलह से नाराज हैं और उनके कुछ सांसद टीएमसी में शामिल होने की कोशिश कर रहे हैं।

पश्चिम बंगाल

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, कुणाल घोष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “कल (शनिवार) कुछ लोगों ने कहा कि सौगत रॉय और अन्य नेता दूसरी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। सौगत बाबू एक वरिष्ठ सांसद हैं। भाजपा के नेता इस तथ्य पर चुप्पी साधने की कोशिश कर रहे हैं कि उनकी आंतरिक कलह से नाराज होकर उनकी पार्टी के 3-4 सांसद और अन्य नेता तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के लिए हमसे संपर्क कर रहे हैं।”

बता दें कि, टीएमसी नेता की ओर से यह बयान ऐसे समय आया है जब कयास लगाए जा रहे हैं कि बंगाल चुनाव से पहले टीएमसी के कुछ नेता पार्टी का साथ छोड़ सकते हैं।

ख़बरों के मुताबिक, टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने भी बीजेपी में शामिल होने के कयासों पर कहा कि वह अपनी पार्टी के साथ मजबूती से खड़े हैं और कभी बीजेपी में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह को “थर्ड क्लास” नेता और “बाहुबली” करार देते हुए कहा कि वह और पांच अन्य नेता पार्टी छोड़ रहे हैं।

Previous articleकोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क पहनने की अपील कर ट्रोल हुए इंडिया टीवी के एंकर रजत शर्मा, यूजर्स बोले- “बिहार चुनाव के समय भी यही ज्ञान दिए होते”
Next articleदिल्ली, गुजरात में कोविड-19 संबंधी हालत हुए बदतर, केंद्र और राज्य सरकारें रिपोर्ट दें: सुप्रीम कोर्ट