उत्तर प्रदेश: घरेलू कलह से तंग आकर युवक ने पत्नी और सास की धारदार हथियार से की हत्या, खुद को किया पुलिस के हवाले

0

उत्तर प्रदेश के कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के हौदापुर गांव में एक व्यक्ति ने कथित रूप से घरेलू कलह से तंग आकर अपनी पत्नी और सास की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित ने कोतवाली पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

उत्तर प्रदेश
फोटो: दैनिक भास्कर

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस क्षेत्राधिकारी शेषमणि उपाध्याय ने शुक्रवार को बताया कि सदर कोतवाली के हौदापुर गांव में पवन उर्फ मुरारी की शादी सविता से हुई थी। विवाह के बाद पति-पत्नी के बीच अनबन रहने लगी। पवन घरेलू कलह के लिए अपनी सास कलावती को जिम्मेदार मानता था। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले पवन की सास कलावती उसके घर आई थी, जिसके बाद से रोज झगड़ा होने लगा। इस लड़ाई में कलावती अपनी बेटी सविता का साथ देती थी। गुरुवार देर रात पवन और सविता के बीच झगड़ा हुआ जिससे आक्रोशित होकर पवन हसिया लेकर दोनों को मारने दौड़ा।

उन्होंने बताया कि इस पर मां और बेटी भागकर छत पर पहुंचीं, जहां पवन ने दोनों पर हसिए से प्रहार किया और बाद में दोनों को छत से नीचे फेंक दिया। वारदात में दोनों की मौत हो गई। उपाध्याय ने बताया कि हत्या करने के बाद पवन हसिया लेकर कोतवाली पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया। उसे गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, मामले में मृतका के परिजनों की माने तो उसकी सास-पत्नी गुरुवार शाम को कोतवाली में आरोपी पवन की शिकायत लेकर पहुंचे थे। जिस पर पुलिस ने गंभीरता न दिखाते हुए वहां से उनको यह कहकर भगा दिया कि चलो आते हैं। लेकिन उसके बाद भी पुलिस नहीं पहुंची जिसके बाद आधी रात को यह घटना घटित हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here