हम एक दूसरे के इश्क में पागल हैं, लेकिन आमिर के लिए ये पहली नज़र का प्यार था: यूपीएससी टॉपर टीना डाबी

0

यूपीएससी 2015 की परीक्षा में पहला स्थान पाने वाली टीना डाबी और दूसरा स्थान पाने वाले अतहर आमिर-उल-शफी ख़ान जल्द ही शादी के बंधने में बंधने वाले हैं।

यूपीएससी टॉपर टीना डाबी, जिन्होंने अपने पहले ही प्रयास में टॉप कर इतिहास रच दिया था, सार्वजनिक तौर पर अतहर आमिर उल शफी के साथ अपने सम्बंधो का फेसबुक पर खुलासा किया था।

आपको बता दें कि टीना दलित हैं और अतहर आमिर उल शफी, खान हैं जो इसी साल के यूपीएससी परीक्षा के दूसरे नंबर के टॉपर रहे हैं।

डाबी ने आमिर साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के बाद फोटो का एक श्रृंखला अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया जिसके फौरन बाद टीना और आमिर को बधाई देने का सिलसिला शुरू हुआ था।

untitled-4-e1478702444692-1
अब टीना डाबी ने खुद टाइम्स ऑफ इंडिया अखबार से इस बात की पुष्टि की है कि वो अतहर आमिर से शादी करने वाली हैं और दोनों की जल्द ही सगाई होने वाली है।

टीना डाबी
Photo courtesy: indian express

उसके लिए पहली नज़र में प्यार हो गया था ये कहना हैं 2015 यूपीएसी टॉपर टीना डाबी का, टीना डाबी और अतहर आमिर-उल-शफी ख़ान पहली बार 11 मई को नई दिल्ली स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनोल एंड ट्रेनिंग (डीओपीटी) के नार्थ ब्लॉक स्थित दफ्तर में सम्मान समारोह में मिले थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए टीना डाबी ने बताया अतहर आमिर एक कमाल के इंसान हैं, मैं उनकी लगन के लिए रोज़ शुक्रिया कहती हूं

खान कश्मीर के एक छोटे से गांव से हैं और टीना डाबी  दिल्ली के एक दलित परिवार में पैदा हुए हैं, इनकी कहानी को जटिल सामाजिक बंधनों में परिवर्तन के रुप में देखा जा रहा है।

डाबी का कहना है कि वे दोनों बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इन दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी कुछ छिपाया नही है, दोनों अक्सर अपनी तस्वीरे शेयर करते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here