सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं टीना डाबी और अतहर आमिर खान, पति ने लाइक किया IAS टॉपर का इंस्टाग्राम पोस्ट

0

2016 में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) परीक्षा की टॉपर रहीं टीना डाबी और उनके पति अतहर आमिर खान ट्विटर और इंस्टाग्राम सहित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक दूसरे फॉलो कर रहे हैं। अतहर ने IAS टॉपर का इंस्टाग्राम पोस्ट भी लाइक किया है। सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे थे कि उनके पति अतहर आमिर खान ने टीना डाबी को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था।

टीना डाबी

बता दें कि, अभी हाल ही में टीना डाबी ने अपने सरनेम से ‘खान’ को हटा दिया है, जो उन्होंने 2018 में साथी टॉपर अतहर आमिर खान से शादी करने के तुरंत बाद जोड़ा था। साथ ही टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम बायो से ‘कश्मीरी बहू’ का सरनेम भी हटा दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे थे कि अतहर आमिर खान ने टीना डाबी को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था, जबकि टीना ने अपने पति को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना जारी रखा था।

हालांकि, इसकी सूचना मिलने के तुरंत बाद अतहर ने फेसबुक के स्वामित्व वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी पत्नी को फॉलो करना शुरू कर दिया। टीना डाबी और अतहर आमिर खान के प्रशंसक इस बात से हैरान रह गए कि उनके पसंदीदा सिविल सेवकों ने ट्विटर पर एक-दूसरे को फॉलो करना बंद कर दिया। हालांकि, मंगलवार को IAS टॉपर जोड़ी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर एक दूसरे को फॉलो करना शुरू कर दिया।

आईएएस टॉपर टीना डाबी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि कैसे कोरोना लॉकडाउन की अवधि के दौरान वह नागरिकों को सुरक्षित रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। वीडियो पर लिखा था, “सभी को सुरक्षित और स्वस्थ रखने के लिए प्रशासन में हमारे लिए लंबे समय तक काम करना।”

टीना डाबी के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे है और जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है। लेकिन, उनके पति अतहर आमिर खान वीडियो को पसंद करने वाले प्रमुख लोगों में से एक थे।

टीना डाबी ने 2016 में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) टॉप किया था, उन्होंने यूपीएससी के अंतिम नतीजों में पहली रैंक हासिल की थी। वहीं, उनके पति अतहर आमिर खान ने दूसरी रैंक हासिल की थी। ट्रेनिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और 2018 में शादी कर ली। दो अलग-अलग धर्मों का होने की वजह से दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा था।

गौरतलब है कि, टीना हिंदू हैं और आमिर मुस्लिम इसी वजह से दोनों के इस रिश्ते को कई हिंदू संगठनों ने ‘लव जिहाद’ का नाम दिया था। टीना डाबी दिल्‍ली की रहने वाली हैं। टीना ने 22 साल की उम्र में अपने पहले ही प्रयास में ही यूपीएससी की परीक्षा पास कर ली थी। टीना डाबी राजस्थान के भीलवाड़ा में एसडीएम के पद पर तैनात हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here