श्लोका मेहता के जन्मदिन पर टीना अंबानी का मार्मिक संदेश, बहू के जन्मदिन पर मुकेश और नीता अंबानी की ओर से 2019 जैसा कोई जोश नहीं

0

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता आज यानी 11 जुलाई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनके चाहने वाले सोशल मीडिया के जरिए लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस बीच, श्लोका मेहता की चाची और अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने भी अपनी बहू को जन्मदिन के मौके पर बधाईयां दी है।

श्लोका मेहता

बता दें कि, उद्योगपति अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वहीं, उन्होंने श्लोका मेहता के जन्मदिन पर उनकी एक फोटो शेयर करके उन्हें बधाई दी। फोटो शेयर करते हुए टीना अंबानी ने लिखा, ”उज्जवल और खुला, गर्म और प्यार, स्मार्ट और अच्छी तरह से पढ़ी… परिवार के लिए सबसे अद्भुत, इसके साथ ही श्लोका आपको सालों साल खिलते हुए देखना बहुत प्यारा है! आपके विशेष दिन पर, हम आपके प्यार और हँसी, खुशी और आनंद की कामना करते हैं।”

टीना अंबानी के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। टीना अंबानी के पोस्ट पर नीतू कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो श्लोका मेहता”

गौरतलब है कि, पिछले साल मुकेश और नीता अंबानी ने अपने बेटे आकाश अंबानी से शादी करने के बाद से अपनी बहू श्लोका मेहता के पहले जन्मदिन को लेकर खूब चर्चा मे आ गए थे। अंबानी ने अपने जन्मदिन पर श्लोका को शुभकामना देते हुए एक असाधारण वीडियो संदेश जारी किया था।

बता दें कि, जब से श्लोका मेहता की शादी आकाश अंबानी से हुई है तब से वह सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनकी फैन्स फॉलोइंग में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। श्लोका मेहता फैमिली के बिजनेस से जुड़ी जिम्मेदारियां भी संभालती हैं। श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसैल मेहता की बेटी हैं। श्लोका एक बिजनेस वुमेन के साथ-साथ समाजसेविका भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here