अर्नब गोस्वामी के बुलाने पर #NewsHour में आखिर क्यों नहीं गए विरेंद्र सहवाग ?

0

विरेंद्र सहवाग अपनी गेंदबाजों की बेरहमी से धुनाई के लिए जाने जाते हैं। लेकिन आजकल वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। उनके हाजिर जवाबी अंदाज लोगों को बहुत भा रहा है जिसकी वजह से सहवाग काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

आपको याद होगा कुछ दिन पहले रियो ओलंपिक में भारतीय प्रदर्शन की मजाक उड़ाने के बाद ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन काफी सुर्खियों में रहे थे। मॉर्गन ने लिखा था, “121 करोड़ लोगों के देश में सिर्फ दो मेडल्स आने का जश्न मनाया जा रहा है। यह कितना शर्मनाक है?” इसके बाद पूर्व CNN एंकर पर कई भारतीय सेलेब्रिटीज ने जमकर निशाना साधा था जिसमे प्रमुख रूप से विरेंद्र सहवाग थे।

लेकिन शुक्रवार को इसी मुद्दे को लेकर अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ ने विरेंद्र सहवाग को इन्वाइट किया था। सहवाग के मुताबिक पत्रकार टाइम्स नाउ के एडिटर- इन- चीफ अर्नब गोस्वामी ने उन्हें The NewsHour शो पर पियर्स मॉर्गन पर अपने विचार रखने के लिए पूछा था लेकिन मगर सहवाग ने एक शानदार अपने अंदाज में इससे इंकार कर दिया।

सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, “अर्नब गोस्वामी चाहते हैं कि मैं पियर्स मॉर्गन को लेकर NewsHour शो पर भारत के विचार रखूं, मगर वह शख्स (पियर्स) इस काबिल नहीं कि उसके लिए शो पर बहस की जाए। इसलिए मैंने मना कर दिया।” यह विरेंद्र सहवाग के उन ट्वीट में से एक है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए।

गौरतलब है कि मॉर्गन और पूर्व भारतीय क्रिकेट विरेंद्र सहवाग के बीच जमकर बहस हुई। पियर्स मॉर्गन तो यहां तक बोल गए, “मैं 1 मिलियन डॉलर की शर्त लगा सकता हूं कि भारत के अगला गोल्ड जीतने से पहले इंग्लैंड वनडे वर्ल्ड कप जीत लेगा। मंजूर है?” इसपर विरेंद्र सहवाग ने जो जवाब दिया था उससे लाजवाब था। विरेंद्र सहवाग ने कहा, “भारत पहले ही 9 गोल्ड जीत चुका है मगर इंग्लैंड ने एक भी वर्ल्ड कप नहीं जीता। और रही बात 1 मिलियन डॉलर की तो हमारा कोहिनूर तुम पर पहले ही उधार है।”

LEAVE A REPLY