पैगंबर मुहम्मद (PBUH) का अपमान करने वाली RSN सिंह की टिप्पणियों पर ‘टाइम्स नाउ’ ने जताया अफसोस, बयान की भर्त्सना भी की

0

पैगंबर मुहम्मद (PBUH) का अपमान करने वाली RSN सिंह की टिप्पणियों पर ‘टाइम्स नाउ’ की ‘डिबेट’ पर ‘जनता का रिपोर्टर’ द्वारा खबर प्रकाशित करने के कुछ देर बाद ही चैनल ने इस पर अफसोस जाहिर करते हुए सिंह के बयान की भर्त्सना की

टाइम्स नाउ

अपने बयान में खेद व्यक्त करते हुए, चैनल के मुख्य संपादक राहुल शिवशंकर ने कहा, यह मेरे संज्ञान में लाया गया है कि ‘टाइम्स नाउ’ की एक डिबेट में तीखी बहस के दौरान एक पैनलिस्ट ने पैगंबर (PBUH) का अपमान किया गया। मैं सदैव एकता का घोर सर्मथक रहा हूं। मेरे सम्मुख इस तरह का प्रयास एक घृणित कार्य है, इसलिए मैं खुद को इससे अलग करता हूं और इस प्रकार की टिप्पणी पर अफसोस व्यक्त करता हूं।

पैगंबर मुहम्मद

आपको बता दे कि ‘टाइम्स नाउ’ की इस हालिया डिबेट में राॅ के पूर्व अधिकारी आर एस एन सिंह पैगंबर मुहम्मद (PBUH) का अपमान करते हुए दिखाई दे रहे थे। यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी के साथ वायरल हो गया था जिससे बाद मुस्लिम वर्ग में काफी गुस्सा और रोष व्याप्त हो गया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइम्स नाउ के एक नियमिक पैनलिस्ट के तौर पर सिंह अपने कट्टरपंथी विचारों के साथ कश्मीर, पाकिस्तान और मुस्लिम विरोधी मुद्दों पर चर्चा करते हुए इस्लाम धर्म में सबसे अधिक सम्मानित और खुदा के बाद लिया जाने वाले नाम के प्रति अपमानजनक भाषा का प्रयोग करते है।

इसके बाद वह पैगंबर (PBUH) की श्रद्धेय पत्नी के बारे में अपमानजनक बोलते हुए तथ्यात्मक तौर पर गलत टिप्पणियां करना शुरू कर देता है। फिर वह इस्लाम में खलीफाओं में से एक हजरत अली को हत्या के आरोप से जोड़ते हुए गलत जानकारियां देने लगता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here