GDP की बात करने वाले पैनलिस्ट को टीवी डिबेट से बाहर निकालने लगे ‘टाइम्स नाउ’ के एंकर राहुल शिवशंकर

0

अंग्रेजी समाचार चैनल ‘टाइम्स नाउ’ पर दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हो रही डिबेट के दौरान पैनलिस्ट सुमंत सी रमन द्वारा GDP के ताजा आंकड़ों को लेकर सवाल पूछने पर टीवी एंकर ने उन्हे बाहर जाने को बोल दिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ‘टाइम्स नाउ’ की इस टीवी डिबेट में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा, राजनीतिक विश्लेषक सुमंत सी रमन के साथ और भी अन्य मेहमान मौजूद थे। शो की एंकरिंग कर रहे थे चैनल के एडिटर इन चीफ राहुल शिवशंकर।

टाइम्स नाउ

गौरतलब है कि, सोमवार (31 अगस्त) को वित्तीय वर्ष 2020-21 की पहली तिमाही (अप्रैल-जून) के जीडीपी के ताजा आंकड़े जारी किए गए। इस तिमाही देश की जीडीपी में 23.9 प्रतिशत की भारी गिरावट दर्ज की गई। जो कि किसी भी तिमाही में पिछले 40 वर्षों में सबसे अधिक गिरावट है। जीडीपी के आंकड़े सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर ये अहम मुद्दा बन गया है।

जीडीपी के आंकड़े सामने आने के बाद भी इस समय लगभग सभी टीवी चैनलों पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर ही प्राइम टाइम डिबेट चल रही है। ऐसी ही एक टीवी डिबेट शो अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ पर भी रखा गया था। शो के दौरान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सवाल पूछे जाने पर सुमंत सी रमन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिस दिन जीडीपी के आंकड़ों में 23.9 प्रतिशत की भारी गिरावट दर्ज की गई उस दिन भी आप सुशांत और रिया के मामले पर बहस कर रहे हैं जो कि मुझे काफी वाहियात लग रहा है।

पैनलिस्ट की बातें सुनकर शो के एंकर भड़क गए। उन्होने सुमंत सी रमन से कहा की अगर आपको सुशांत और रिया का केस वाहियात लग रहा है तो आपको यहां आने की कोई जरूरत नहीं आप यहां से चले जाइए। साथ ही ये भी कहा कि अगर आपको जीडीपी की ज्यादा चिंता है तो कल सुबह का अखबार पढ़ लेना।

एंकर राहुल शिवशंकर ने पैनलिस्ट से ये भी कहा कि आपको जीडीपी के बारे में खुद कोई जानकारी नहीं है आप हमारा टाइम खराब मत करिए और यहां से चले जाइए। डिबेट के इस हिस्से का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग वीडियो शेयर करते हुए चैनल और उसके एंकर की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here