हरियाणा: टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की करारी हार, फिर जीते कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई

0

हरियाणा विधानसभा चुनाव में आए रुझानों से पार्टियों की स्थिती लगभग स्पष्ट हो गई है। हरियाणा के चुनाव मैदान में भाजपा ने इस बार कई सितारे उतारे थे, जिसमें टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट का नाम भी शामिल है। वर्तमान विधायक और कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई ने राज्य की आदमपुर विधानसभा सीट पर टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को हरा दिया है। उन्होंने फोगाट को 29,471 मतों से हराया। बता दें कि, आदमपुर सीट बिश्नोई परिवार का गढ़ मानी जाती है। कुलदीप इस सीट से चौथी बार विधायक चुने गए हैं। बिश्नोई पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के छोटे बेटे हैं।

सोनाली फोगाट
फाइल फोटो

हरियाणा के हिसार जिले में संत नगर की रहने वालीं सोनाली फोगाट (40) अपने टिक टॉक वीडियोज को लेकर काफी चर्चित रही। फोगाट के टिकटॉक पर लगभग 1.20 लाख फॉलोवर हैं और उन्होंने लगभग 175 वीडियो बनाए हैं जो हरियाणा में खासकर युवा मतदाताओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं। लेकिन उनकी ये लोकप्रियता वोटों में तब्दील नहीं हो सकी। उन्हें हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने आदमपुर सीट से प्रत्याशी बनाया था।

वहीं, हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिज विज ने अंबाला छावनी से अपनी निकटतम प्रतिद्वंद्वी चित्रा सरवरा को हरा दिया है। सरवरा निर्दलीय उम्मीदवार हैं। चुनाव आयोग की ओर से जारी किए परिणाम के मुताबिक भाजपा के वरिष्ठ नेता और पांच बार इस क्षेत्र से विधायक रहे विज ने सरवरा को 20,165 मतों से हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here