VIDEO: इंसान के बाद अब शेरनी हुई मॉब लिंचिंग का शिकार, भीड़ ने लाठी डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

0

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर लोग हैरान है। इतना ही नही इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का काफी गुस्सा भी फूट रहा है।

पीलीभीत

गांव के लोगों ने शेरनी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव के लोग लाठी डंडों से बुजुर्ग शेरनी को बुरी तरह पीट रहे हैं। शेरनी हिम्मत करके उठी जिसके बाद यह ग्रामीण दूर भाग गए लेकिन उसे काफी चोट आई थी, जिसके बाद आज सुबह शेरनी ने दम तोड दिया। शेरनी की इस तरह हुई हत्या से टाइगर रिजर्व प्रशासन सवालो के घेरे में आ गया है।

एनडीटीवी रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि कल पीलीभीत टाईगर रिजर्व की दियोरिया रेंज के पास मटेना कालोनी में मानव वन्य जीव संघर्ष हुआ था। शेरनी ने 9 ग्रामीणो पर हमला कर घायल कर दिया था, जिसके बाद ग्रामीणो ने इकट्ठा होकर शेरनी को लाठी-डंडो से बुरी तरह पीटा। जिसके बाद घायल शेरनी गांव के पास ही जंगल में एक जगह बैठ गई और उठ नही पा रही थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीलीभीत टाईगर रिजर्व के अधिकारी मौके पर पहुचे लेकिन उन्होंने उसका इलाज नही कराया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। शेरनी रात भर दर्द से कर्राती रही और आज सुबह उसने दम तोड दिया। फिलहाल, टाईगर रिजर्व की टीम शव का पोस्टमार्टम कराएगी और मामले में आरोपी ग्रामीणो के खिलाफ कार्यवाही करेगी। वही जिलाधिकारी ने आरोपी ग्रामीणो के खिलाफ वन विभाग को कानूनी कार्यवाही करने के आदेश दिये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here