‘टयूबलाइट’ के फ्लाप होने के बाद क्या सलमान खान अपनी लोकप्रियता को वापस भुना पाएंगे? ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर रिलीज

0

सलमान की महत्वकांक्षी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ दर्शकों को रिझाने में नाकामयाब रही थी और फिल्म ने अनुमान के मुताबिक कारोबार नहीं किया था हालांकि फिल्म सौ करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी लेकिन जैसी उम्मीद सलमान खान कि फिल्मों से की जाती है वो नतीजे बिल्कुल भी नहीं मिले थे।

सलमान खान

इस फिल्म के फ्लाप के बाद सलमान की लोकप्रियता तेजी से घटी थी समीक्षकों का कहना था सलमान खुद को बार-बार रिपीट कर रहे है। उनके पास दिखाने को कुछ नया नहीं है।

लेकिन इस बार सलमान खान टाइगर जिंन्दा है से अपने सारे फाॅमूले बदलने का प्रयास कर रहे है। सबसे पहले उन्होंने फिल्म के निर्देशक को ही बदल दिया। कबीर खान की जगह इस बार फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।

इस फिल्म की कहानी को देखते हुए फिल्म की शूटिंग 4 अलग लोकेशन्स पर की गई। एक इंटरव्यू में अली अब्बास जफर ने बताया था कि, ‘बर्फ से ढंके पहाड़ों की शूटिंग के लिए आस्ट्रिया जाना पड़ा, तो घोड़ों पर बैठकर हुए फाइटिंग सीक्वेंस की शूटिंग मोरक्को में की गई’। उन्होंने बताया था कि ‘स्वाग से करेंगे सबका स्वागत’ गीत के फिल्मांकन के लिए ग्रीस बेहतरीन था, तो रेगिस्तान के दृश्यों व मारधाड़ के दृश्यों को अबु धाबी में फिल्माया गया’।

फिल्म की स्टोरी रियल लाइफ घटना से प्रेरित बताई जा रही है। टाईगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी इस बार आपको इराक लेकर जाएंगी। जहां पर टाइगर और जोया एक खतरनाक मिशन के लिए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here