‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में तीरंदाज बनीं फातिमा शेख का पोस्टर वायरल, आमिर खान बोले- ‘इसके निशाने से बच के रहो!’

0

आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की रिलीज का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म से अमिताभ बच्चन का लुक सामने आया जिसमें वो खुदाबख्स के किरदार में भारी भरकम आउटफिट के साथ हाथ में तलवार लिए नजर आए, तो अब फिल्म से फातिमा सना शेख का लुक भी सामने आया है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

यशराज बैनर की इस फिल्म में फातिमा सना शेख जाफिरा का किरदार निभाएंगी। ज़फिरा एक उर्दू शब्द है, जिसका अर्थ विजयी होता है। हाथ में धनुष थामे निशाना लगाती फातिमा फिल्म में एक योद्धा के किरदार में नजर आएंगी जिसकी खुलासा आमिर खान ने अपने ट्वीट में किया है।

इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए आमिर खान ने ट्विटर पर लिखा, ‘द वॉरियर ठग! इसके निशाने से बच के रहो!!!’ फातिमा का यह पोस्टर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि फातिमा से पहले महानायक अमिताभ बच्चन का लुक जारी किया गया था। इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन ‘खुदाबख्श’ का किरदार निभाएंगे। फर्स्ट लुक में बिग बी समुद्र के बीच एक जहाज में खड़े हैं, उनका एक पैर तोप के ऊपर रखा है। एक हाथ में कटार जबकि दूसरे में अभिनेता ने तलवार थाम रखी है।

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ एक एक्शन फिल्म है। आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा शेख और कटरीना कैफ स्टारर ये फिल्म 8 नवंबर, 2018 को दिवाली पर रिलीज होने वाली है। माना जा रहा है कि यह फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी रिलीज होने वाली है। हालांकि, इसमें कुछ कहा भी नहीं जा सकता है क्योंकि इस फिल्म में इतने बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार जो शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here