उत्तर प्रदेश: मुजफ्फरनगर में तीन युवकों ने नाबालिग का किया यौन उत्पीड़न, विरोध करने पर मां को पीटा

0

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुए गैंगरेप-हत्या और उत्तर प्रदेश के उन्नाव बलात्कार सहित देश भर में नाबालिगों से रेप की बढ़ती घटनाओं पर लोगों के रोष को देखते हुए मोदी सरकार ने रेप के खिलाफ कानून को और सख्त बनाया है।

लेकिन, उसके बाद भी उत्तर प्रदेश सहित देश के अन्य राज्यों में महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में तीन युवकों ने 16 वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया और इसका विरोध करने पर लड़की की मां के साथ मारपीट की। थाना प्रभारी मनोज चौधरी ने बताया कि घटना कल तब हुई जब लड़की स्कूल से घर लौट रही थी।

लड़की की मां ने पुलिस में इस बाबत शिकायत दर्ज करवाई। थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के मुताबिक, महिला ने जब लड़कों की हरकतों का विरोध किया तो युवकों ने उसके साथ मारपीट की। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रहीं है।

वहीं, दूसरी ओर मुजफ्फरनगर जिले के मजलिसपुर तोफिर गांव में बहस के बाद 30 वर्षीय महिला की कथित तौर रूप से उसके पति ने हत्या कर दी।

भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, मुजफ्फरनगर जिले के मजलिसपुर तोफिर गांव में बहस के बाद 30 वर्षीय महिला की कथित तौर रूप से उसके पति ने हत्या कर दी। पुलिस ने आज बताया कि घटना कल हुई है और आरोपी चंदन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भोपा थाना के प्रभारी वीपी सिंह ने बताया कि आरोपी की पत्नी पूजा से किसी बात को लेकर बहस हो गई थी जिसके बाद उसने पत्नी की फावड़ा मारकर हत्या कर दी और उसका शव खेत में फेंक दिया। फावड़ा भी बरामद कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here