जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीद

0

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में बुधवार(17 अक्टूबर) को सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए जबकि एक पुलिसकर्मी को भी जान गंवानी पड़ी। इसके बाद अधिकारियों ने स्कूल बंद करा दिए और इंटरनेट सेवा रोक दी।

जम्मू-कश्मीर
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यहां आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शहर के भीड़-भाड़ वाले फतह कदल इलाके में एक तलाशी अभियान शुरू किया।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की पहचान मेहराजुद्दीन बांगरू, फहद वजा और रईस के रूप में हुई है। रईस उस घर के मालिक का बेटा था, जहां यह मुठभेड़ हुई। अभियान के दौरान कांस्टेबल कमाल की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू की तब अभियान एक मुठभेड़ में तब्दील हो गया।

जिला प्रशासन ने एहतियात के तौर पर शहर के सारे स्कूलों और शैक्षणिक संस्थानों को बंद कर दिया है और मोबाइल पर इंटरनेट सेवाएं भी रोक दी हैं। बता दें कि इससे पहले बीते 13 अक्टूबर को भी पुलवामा में सुरक्षाबलों को कामयाबी मिली थी, जहां एनकाउंटर में एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया गया था। आतंकी के पास से हथियार भी बरामद किए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here