महाराष्ट्र में पुलिस हिरासत से भागे तीन कैदी, आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू

0

महाराष्ट्र के पालघर में डकैती के आरोपों का सामना कर रहे तीन विचाराधीन कैदी उस समय पुलिस हिरासत से भाग गए जब उन्हें अदालत में सुनवाई के लिए महाराष्ट्र के ठाणे केंद्रीय कारागार से सिलवासा ले जाया जा रहा था।

प्रतीकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विलास चौगुले ने गुरुवार को बताया कि आरोपियों जयराम दलवी (21), गणेश दलवी (20) और मार्टिन माधा (30) को दादर एवं नगर हवेली केंद्र शासित प्रदेश में सिलवासा पुलिस ने पिछले साल गिरफ्तार किया था और बाद में उन्हें ठाणे जेल में रखा गया था।

उन्होंने कहा कि कैदियों को सुनवाई के लिए सिलवासा ले जाया जा रहा था, तभी उन्होंने जी मिचलाने की शिकायत की और पालघर में वसई के निकट मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर वैन से उतर गए। इसके बाद वे फरार हो गए। पुलिस दल ने बाद में वालिव पुलिस से संपर्क किया और भारतीय दंड संहिता की धारा 224 (कानूनी गिरफ्तारी में बाधा उत्पन्न करना) के तहत आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस निरीक्षक ने बताया कि तीनों कैदी ठाणे, पालघर, मुंबई और गुजरात में डकैती के कई मामलों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here