जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों ने तीन पुलिसकर्मियों को अगवा कर की हत्या, शव बरामद

0

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों की कायराना हरकत एक बार फिर से देखने को मिली है। शोपियां जिले में अगवा किये गये तीन पुलिसकर्मियों की आतंकवादियों ने हत्या कर दी है। तीनों पुलिसकर्मियों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

जम्मू-कश्मीर
File photo

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार की देर रात आतंकियों ने शोपियां जिले से 3 एसपीएओ समेत चार पुलिसकर्मियों का अपहरण किया था। घटना के कुछ घंटों बाद ही तीनों पुलिसकर्मियों का शव बरामद हुआ है। शुक्रवार सुबह पुलिसकर्मियों के सर्च ऑपरेशन के दौरान कापरन गांव में इन पुलिसकर्मियों के शव मिले। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि किस आतंकी समूह ने इस नापाक हरकत को अंजाम दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकियों ने कुछ दिन पहले पुलिसकर्मियों को इस्तीफ़ा देने और ड्यूटी पर न जाने को कहा था, वरना अंज़ाम भुगतने की चेतावनी दी थी। बता दें कि पिछले महीने भी कई पुलिसकर्मियों को आतंकियों ने अगवा कर लिया था।

बता दें कि कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में पंचायत चुनाव होने हैं। केंद्र सरकार ने हाल ही में पंचायत चुनाव की घोषणा की है। ऐसे में कयास यह भी लगाया जा रहा है कि आतंकी संगठन पंचायत चुनाव से पहले दहशत फैलाकर चुनावी प्रक्रिया को प्रभावित करना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here