कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

0

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में शनिवार (18 जुलाई) को तीन आतंकवादी मारे गए। सुबह के वक्त शुरू हुए ऑपरेशन में करीब 2 घंटे की फायरिंग के बाद सेना ने 3 आतंकी मार गिराए, जिनके पास से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद हुए हैं।

कश्मीर

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर में शोपियां के अम्शीपोरा में आतंकवादियों की मौजदूगी की सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने उस इलाके को घेर लिया और वहां तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि इसी दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसके तुरंत बाद ही सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

अधिकारी ने बताया कि इस मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की पहचान अभी नहीं हो पाई और यह पता लगाया जाना भी बाकी है कि उनका संबंध किस आतंकवादी समूह से था। अधिकारी ने बताया कि इलाके में अभियान जारी है।

बता दें कि, इससे पहले, जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक स्वयंभू शीर्ष कमांडर समेत तीन आतंकवादी शुक्रवार को मारे गए थे।

पुंछ में पाकिस्तानी गोलाबारी में 3 नागरिक की मौत

वहीं, कश्मीर के पुंछ जिले में शुक्रवार की रात पाकिस्तान की गोलाबारी में तीन नागरिकों की मौत हो गई। पाकिस्तान ने यह गोलाबारी जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में खारी-करमारा क्षेत्र में की गई। पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन कर नागरिक इलाके और एलओसी पर रक्षा ठिकानों को निशाना बनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here