मध्य प्रदेश: रतलाम में एक ही परिवार के तीन सदस्‍यों की गोली मारकर हत्‍या, इलाके में फैली सनसनी

0

मध्य प्रदेश के एक ही परिवार के तीन सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। तीनों के सिर में गोली लगी है। इस घटन के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में पीड़ित परिवार के किसी करीबी का हाथ हो सकता है। घटना की जानकारी सुबह सबसे पहले पड़ोसियों को मिली।

मध्य प्रदेश

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार औद्योगिक थाना क्षेत्र के राजीव नगर में गुरुवार सुबह एक तीन मंजिला मकान में रहने वाले गोविंद सिंह सेन (50), पत्नी शारदा बाई (47) और बेटी दिव्या (21) के शव मिले हैं। इन तीनों के सिर में गोली लगी है। बताया गया है कि गोविंद सिंह की स्टेशन रोड पर हेयर सैलून की दुकान है, वहीं बेटी दिव्या एक निजी संस्थान में काम करती थी।

गोविंद अपने तीन मंजिला मकान की दूसरी मंजिल पर परिवार सहित रहते थे जबकि मकान में चार-पांच किरायेदार भी रहते हैं। सुबह करीब 8:30 बजे जब पडोसियों नें गोविंद के घर का दरवाजा खुला देखा तो शंका होने पर अंदर झांका। भीतर तीनों के रक्तरंजित शव पड़े थे। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि एक परिवार के तीन सदस्यों पति-पत्नी और उसकी बेटी की गोली मारकर हत्या की गई है, पुलिस जांच कर रही है। घटनास्थल पर एफएसएल की टीम, पुलिस डॉग इत्यादि पहुंचे और मामले की बारीकी से जाँच की जा रही है।

ख़बरो के मुताबिक, पुलिस को इस बात की आशंका है कि इस वारदात को किसी नजदीकी व्यक्ति ने अंजाम दिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि मृतक परिवार का दो पहिया वाहन भी गायब है। इसके साथ ही पड़ोसियों ने बताया है कि गोविंद के घर दिन-भर मिलने जुलने वाले आते रहते थे। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here