मुंबई: JCB मशीन का हिस्सा गिरने से तीन मजदूरों की मौत, 2 घायल

0

मुंबई के उपनगरीय इलाके पवई में 1 जनवरी की शाम निर्माण कार्य में इस्तेमाल की जाने वाली एक जेसीबी मशीन का एक हिस्सा गिरने से तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य जख्मी हो गए।

मुंबई
फाइल फोटो

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) की आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के एक अधिकारी ने बताया कि हमारे नियंत्रण कक्ष को शाम पांच बजकर 21 मिनट पर दुर्घटना की जानकारी मिली और दमकल की एक टीम को बचाव कार्य के लिए मौके पर भेजा गया।

अधिकारी ने बताया कि पीड़ित जेसीबी मशीन के भारी हिस्से में दब गए। उन्हें नजदीक के राजवाड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें से तीन को मृत घोषित कर दिया गया जबकि दो अन्य का उपचार चल रहा है।

जब यह हादसा हुआ तब पीड़ित सीवर की मुख्य लाइन के लिए एक गड्ढे को खोद रहे थे, एक निजी ठेकेदार बीएससी के लिए यह काम कर रहा है।

मृतकों की पहचान रामेर हेरमसिंह 45, सत्यनारायण सिंह 40 और विनाथ सिंह 32 के तौर पर हुई है। परमेरनाथ सिंह 49 और रामनाथ सिंह 48 जख्मी हुए हैं।

बता दें कि, मुंबई में गुरुवार देर रात करीब 12.30 बजे कमला मिल कंपाउंड स्थित पब में आग लगने की घटना में 14 लोगों की मौत हो गई थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here