उत्तर प्रदेश: मुजफ्फरनगर से तीन लड़कियां लापता, एक बच्ची की मां ने दी खुद को आग लगाने की धमकी

0

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रेप के बाद जलाई गई पीड़िता की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि अब राज्य के मुजफ्फरनगर जिले में तीन लड़कियों के लापता होने की ख़बर सामने आई है।

किडनैप

 

पुलिस के अनुसार 14 वर्षीय एक बच्ची के परिवार ने पुरकाज़ी क्षेत्र के कहिकेड़ी गांव से एक युवक पर उनकी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाया है। बच्ची 14 नवम्बर से लापता है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और अधिकारी बच्ची का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। प्रशासन के बच्ची का पता लगाने में अभी तक नाकाम रहने के खिलाफ गुस्साई महिलाओं ने शुक्रवार को पुरकाजी में थाने के बाहर प्रदर्शन भी किया। बच्ची का पता ना चलने पर उसकी मां ने खुद को आग लगाने की धमकी भी दी है।

वहीं, मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन इलाके में एक लड़की चार दिसम्बर को कॉलेज गई थी और तब से वापस नहीं लौटी।पुलिस ने बताया कि उसी दिन से लापता एक व्यक्ति के खिलाफ इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि लड़की के खाते से 75,000 रुपए निकाले गए हैं।

जिले के बेहटा सादात गांव में पुलिस ने लड़की का अपहरण करने के मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी विजय बहादुर सिंह के अनुसार लड़की के परिवार ने अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

इस बीच, पुलिस ने रामलीला टीला इलाके में 23 वर्षीय एक व्यक्ति को शादी करने का झांसा देकर लड़की से बलात्कार करने के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि लड़की ने शुक्रवार को इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी। लड़की के अनुसार व्यक्ति ने उससे शादी करने का वादा किया था लेकिन उससे शारीरिक संबंध बनाने के बाद वह मुकर गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी हे। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here