आंध्र प्रदेश: मंदिर में पुजारी समेत तीन लोगों की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव

0

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में सोमवार तड़के एक स्थानीय मंदिर के पुजारी समेत तीन लोगों की हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

आंध्र प्रदेश
फाइल फोटो

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मन्नत पूरी होने पर पुजारी शिवरामी रेड्डी (70), उनकी बहन के कमलम्मा (75) और एक भक्त सत्या लक्ष्मणम्मा (70) बेगंलुरु से अनंतपुर जिले स्थित तनकल्लु मंडल के कोरथिकोटा गांव में स्थानीय भगवान शिव के मंदिर आए थे और एक रात के लिए रुके थे।

इसी बीच, उनकी गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई और उनका खून शिवलिंग की मूर्ति और मंदिर से सटे एंथिल्स पर पड़ा हुआ था। सुबह जब स्थानीय श्रद्धालुओं ने मंदिर परिसर में पुजारी सहित तीनों को देखकर चौंक गए और उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही कादिरी ग्रामीण पुलिस सबसे पहले घटनास्थल पर पहुंची।

इसके बाद अनंतपुर एसपी सत्याा येसूबाबू ने भी घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि ट्रिपल हत्याकांड को अंजाम देने वाले हत्यारे हो सकता है मंदिर का खजाना लूटने आए हों और इसमें 4 से 5 लोग शामिल हो सकते हैं।

मंदिर परिसर गाँव से 500 मीटर की दूरी पर स्थित है। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here