नगर निकाय चुनाव में BJP की जीत पर शिवसेना ने कहा, जो भगवा दल की जीत को नोटबंदी से जोड़ रहे हैं वो ‘मूर्ख’ हैं

0

महाराष्ट्र में नगर निकाय चुनावों के प्रथम दौर में भाजपा के शानदार प्रदर्शन पर सहयोगी दल शिवसेना ने चुटकी लेते हुए कहा कि जो लोग भगवा दल की जीत को नोटबंदी से जोड़ रहे हैं वे ‘मूर्ख’ हैं।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में लिखा है, ‘‘जो लोग कहते हैं कि नोटबंदी के निर्णय के कारण लोगों ने भाजपा को वोट दिया है, वे मूर्ख हैं। अगर यह मामला है तो कम से कम पार्टी के सौ उम्मीदवार परिषद के प्रमुख बनते जबकि ऐसा नहीं हुआ।

Also Read:  चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: विकास बराला की गिरफ्तारी के एक महीने बाद वर्णिका कुंडू के पिता का ट्रांसफर
भाजपा
Photo: Oneindia

राजग सहयोगी ने मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस द्वारा प्रचार अभियान का नेतृत्व करने की भी आलोचना की और कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे या पार्टी का कोई भी नेता चुनाव प्रचार में शामिल नहीं रहा।

Also Read:  भारत में नोटबंदी के बाद अब एक और देश ने अपने देश में नोटबंदी का आपात आदेश दिया
Congress advt 2

भाषा की खबर के अनुसार, इसने कहा, ‘‘हम अपने कार्यकर्ताओं में विश्वास जगाना चाहते हैं कि वे धन आधारित प्रचार के दबाव के खिलाफ लड़ सकते हैं जो हम साबित करने में सफल रहे।

हमारी जीत महत्वपूर्ण है क्योंकि आवश्यक संख्या हासिल करने के लिए हम किसी अनैतिक गठबंधन में शामिल नहीं हुए।’ इसने कहा कि यह पार्टी की जीत को ‘पवित्र’ बनाता है।

Also Read:  मॉब लिंचिंग और चंडीगढ़ छेड़खानी मामले में चुप्पी साधने वाले अमिताभ बच्चन ने तीन तलाक पर दी प्रतिक्रिया

शिवसेना ने कहा, ‘‘जिन दलों के खिलाफ हमने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए उनके साथ गठबंधन कर हम अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल नहीं तोड़ना चाहते।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here