दिल्ली: केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर चोरी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

0

देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है, इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है।अरविंद केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर पर चोरी का मामला सामने आया है। सत्येंद्र जैन का मकान दिल्ली के पॉश इलाके सरस्वती विहार में है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि रसोई और शौचालयों के कुछ नल तथा सजावट का सामान गायब है।

इस घटना की जानकारी मंत्री सत्येंद्र जैन ने रविवार की देर शाम ट्वीट कर दी। जैन ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें भी साझा कीं जिनमें परिसर में सामान बिखरा नजर आ रहा है। उन्होंने ट्वीट किया, “सरस्वती विहार इलाके स्थित मेरे घर में चोरी। सभी मंजिलों पर घंटों सघन तलाशी हुई। समाज विरोधी तत्वों और चोरों को दिल्ली पुलिस का कोई डर नहीं रह गया है।”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को दी गई तहरीर में मंत्री की पत्नी पूनम जैन ने फ्लैट के पिछले 6 महीने से बंद रहने की जानकारी दी है। तहरीर के अनुसार उन्हें पड़ोसियों ने घर का मेन गेट खुला हुआ है। पड़ोसियों ने घर का मेन गेट खुला देख इसकी जानकारी जैन के परिवार को दी।

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि “पिछले 6 महीनों से घर पर ताला लगा हुआ था। कुछ नल और सजावट के समान गायब हैं। मामला दर्ज कर लिया गया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here