कपिल शर्मा को एक और झटका, शूट पर नहीं पहुंचे सिद्धू

0

ऐसा लग रहा है कि कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा की परेशानियों का कोई अंत ही नहीं है। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के अलावा सहयोगी कलाकार चन्दन प्रभाकर, अली असगर द्वारा शो का बहिष्कार करने के बाद शो की टीआरपी काफी गिर गई।

फोटो: The Indian Express

इस बीच कपिल को एक और बड़ा झटका लगा है, खबर है कि शूट पर अब शो के प्रमुख चेहरा नवजोत सिंह सिद्धू भी नहीं पहुंचे। शो के सूत्रों के मुताबिक, ताजे एपिसोड की शूटिंग कल(शुक्रवार) रात हुई, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अमाल मलिक पहुंचे थे। लेकिन अमाल मलिक ने ऐन वक्त पर शो में आने से इनकार कर दिया।

इसके अलावा नवजोत सिंह सिद्धू की कुर्सी भी खाली थी। पूछने पर बताया गया कि सिद्दू पंजाब में मंत्री बनने के बाद काफी व्यस्त रहते हैं, इसलिए वह नहीं पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चैनल ने कपिल शर्मा को सब कुछ ठीक करने के लिए एक महीने का टाइम दिया है।

बता दें कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ कपिल शर्मा के गलत व्यवहार का खामियाजा ‘द कपिल शर्मा शो’ का भुगतना पड़ रहा है। ग्रोवर के जाने के बाद शो की व्यूवरशिप और टीआरपी पर पड़ रहा है। शो के हालिया एपिसोड्स को लाइक की तुलना में कई गुना ज्यादा लोगों ने डिस्लाइक किया है।

दरअसल, कपिल शर्मा पर आस्ट्रेलिया दौरे से वापसी के दौरान फ्लाइट में गुत्थी और डॉ मशहूर गुलाटी जैसे किरदारों से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप है। जिसके बाद सुनील ग्रोवर के साथ करीब उनके सभी सहयोगी कलाकारों ने शो का बहिष्कार कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here