“देश को खतरा BJP से है, उससे बड़ा कोई दुश्मन नहीं देश का इस समय”

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप हर मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं। अनुराग कश्यप पिछले काफी दिनों से नागरिकता संशोधन कानून (CAA), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) और जेएनयू जैसे मुद्दों पर बेख़ौफ़ होकर बोल रहे हैं। इस बीच, अनुराग कश्यप ने एक बार फिर से गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह पर बड़ा हमला बोला है।

अनुराग कश्यप

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने गृह मंत्री अमित शाह के एक बयान पर ट्वीट करते हुए लिखा, “खुद दंगाई, खुद ही फ़सादी, खुद ही तोड़े देश को, खुद ही टुकड़े टुकड़े और खुद ही urban naxal… बस इल्ज़ाम दूसरे पर। वाह रे होम मिनिस्टर।”

वहीं, इसके बाद एक अन्य ट्वीट में अनुराग कश्यप ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए लिखा, “यह सरकार सब को बरगला रही है, बाँट रही है, तोड़ रही है- और लोग हिंदू मुसलमान करते रहेंगे तब तक यह सब कुछ बेच खाएँगे। देश को ख़तरा भाजपा से है, उससे बड़ा कोई दुश्मन नहीं देश का इस समय।”

बता दें कि, अभी हाल ही में अनुराग कश्यप ने अमित शाह पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अपने ट्वीट में उन्होने लिखा था, “हमारा गृह मंत्री कितना डरपोक है। खुद की पुलिस, खुद ही के गुंडे, खुद की सेना और सिक्योरिटी अपनी बढ़ाता है और निहत्थे प्रोटेस्ट पर आक्रमण करवाता है। घटियेपन और नीचता की हद अगर है तो वो है अमित शाह। इतिहास थूकेगा इस जानवर पर।”

बता दें कि, अनुराग कश्यप न सिर्फ सिनेमा जगत से जुड़े मुद्दे बल्कि आम सामाजिक मुद्दों और घटनाओं पर भी अपनी बात खुलकर रखते हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना कर रहे हैं।

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here