दिल्ली: लॉकडाउन में घर से शादी करने निकले प्रापर्टी डीलर का शव उसी की कार में मिला, पुलिस जांच में जुटी

0

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी जिले में एक प्रॉपर्टी डीलर का शव उसी की कार में मिला। प्रॉपर्टी डीलर का नाम ओम प्रकाश (50) है। बताया जा रहा है कि, मृतक पड़ोसी से शादी करने जाने की बात कहकर घर से निकला था। पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानकर फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। यह घटना सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मामला हत्या का है या आत्महत्या का, यह पोस्टमॉर्टम के बाद ही तय होगा।

दिल्ली
फोटो: सोशल मीडिया

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, रोहिणी जिले के एडिश्नल पुलिस कमिश्नर शंखधर मिश्रा ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि, “ओम प्रकाश मूल रुप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। उनके बच्चे भी गांव-कस्बे में ही रहते हैं। दिल्ली के किराड़ी गांव सुलेमान नगर में वे अकेले रहते थे।”

शुक्रवार की देर रात पुलिस को सेक्टर-24 रोहिणी में एक कार संदिग्ध हालात में खड़ी होने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो कार के अंदर एक शख्स संदिग्ध हालातों में पड़ा मिला। यह ओम प्रकाश ही थे। जिस कार में शव मिला वो सफेद स्विफ्ट डिजायर कार ओमप्रकाश की है।

एडिश्नल पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, “शव पर चोट का निशान नहीं है, कार अंदर से लॉक मिली थी। अभी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।” उन्होंने आगे कहा, “ओम प्रकाश शुक्रवार दोपहर बाद घर से निकले थे। घर से निकलते वक्त उन्होंने पड़ोसी को बताया कि वे शादी करने जा रहे हैं। छानबीन में पता चला है कि, ओमप्रकाश के बच्चे यूपी में कहीं रहते हैं, पत्नी नहीं है।” फिलहाल, दिल्ली पुलिल हर एंगल से मामले की जांच कर रही हैं।

बता दें कि, भारत में घातक कोरोना वायरस से मरने वालों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। कोरोना वायरस के संक्रमण में तेजी को देखते हुए केंद्र सरकार ने 21 दिनों के लिए देश लॉकडाउन का आदेश दिया था, जो 14 अप्रैल के खत्म हो रहा है। मगर संकट के इस हाालत को देखत हुए लॉकडाउन का बढ़ाने पर चर्चा जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here