पुलवामा मुठभेड़ में लश्कर ए तैयबा के टॉप लश्कर कमांडर वसीम शाह और हाफिज निसार ढेर

0

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है। पुलवामा के लिट्टर गांव में हुई इस मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के बताए जा रहे है। कश्मीर के पुलवामा के लिटर गांव में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में लश्कर के टॉप कमांडर वसीम शाह और हाफिज निसार को जवानों ने ढेर कर दिया।

पुलवामा
Photo Courtesy: [Tauseef Mustafa/AFP/Getty Images]
न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दोनों आतंकी आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा का हिस्सा थे।  सेना और सुरक्षाबलों के जवानों को यहां आतंकियों के छिपे होने के सूचना मिली थी। जिसके बाद आतंकियों की तलाशी के लिए अभियान चलाया गया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जवाब में हुई फायरिंग में दोनों आतंकी मारे गए।

आपको बता दें कि शुक्रवार को पुलवामा से ही भारतीय सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी गुलजार डार को  गिरफ्तार किया था। डार की गिरफ्तारी के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया था कि उससे पूछताछ के आधार पर सुरक्षाबलों ने उसके चार सहयोगियों को गिरफ्तार करने के लिए अभियान चलाया। कश्मीर में आतंकियों के सफाए के लिए ‘ऑपरेशन ऑलआउट’ चलाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here