श्रीनगर में AK-47 लेकर अचानक आया आतंकी और सरेआम बरसाने लगा गोलियां, वारदात का दिल दहला देने वाला खौफनाक वीडियो आया सामने

0

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शुक्रवार को बागत बारजुल्ला इलाके में आतंकी ने खुलेआम फायरिंग की। घटना का दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आंतकी हमले के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है।

श्रीनगर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीनगर के बारजुल्ला इलाके में शुक्रवार को आतंकियों ने पुलिस की टीम पर हमला किया है। आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग में पुलिस के दो जवान घायल हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान दोनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मियों की पहचान कॉन्स्टेबल सुहैल अहमद और मोहम्मद यूसुफ के रूप में हुई है। आंतकी हमले के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

पुलिस टीम पर आतंकी के नापाक हमले का सीसीटीवी फुटेज भी जारी हुआ है। 5 सेकंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि एक आतंकी AK-47 लेकर बाजार में घुसा और वहां खड़े पुलिसकर्मी पर पीछे से गोलियों की बौछार कर दी। वीडियो में दिख रहा है कि एक आतंकी अपने कुर्ते में छिपी एके-47 निकालता है और एक दुकान के बाहर खड़े शख्‍स के पास जाकर उसकी पीठ पर गोली मार दी। आसपास के लोग दहशत में आ जाते हैं और आतंकी पीछे मुड़कर जिस रास्‍ते आया था, उसे रास्‍ते फरार हो जाता है।

इससे पहले आज सुबह ही कश्मीर के शोपियां के बडगाम में आतंकी हमला हुआ। था। इस हमले में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था, जबकि कश्मीर पुलिस के एक एसपीओ शहीद हो गए थे।

बता दें कि, 72 घंटे के अंदर आतंकियों ने श्रीनगर में दूसरी नापाक हरकत की है। इससे पहले विदेशी राजनयिकों के जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन शहर के सोनवार क्षेत्र में हमला किया था। सोनवार में हुए हमले में कृष्णा ढाबा का एक कर्मचारी घायल हुआ था। घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर विदेशी प्रतिनिधिमंडल एक होटल में ठहरा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here