J&K: त्राल में आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, 3 लोगों की मौत, बाल-बाल बचे राज्य मंत्री

0

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में गुरुवार(21 सितंबर) को आतंकवादियों ने शक्तिशाली ग्रेनेड से हमला कर दिया। जिसमें राज्य के वरिष्ठ मंत्री नईम अख्तर बाल-बाल बच गए, लेकिन इस आतंकी हमले में 3 लोगों की मौत हो गई।

त्राल
फोटो- NDTV

साथ ही 4 लोगों समेत 10 पुलिसकर्मी और 7 सीआरपीएफ के जवान घायल हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह हमला राज्य मंत्री नईम अख्तर के बस अड्डे पहुंचने के बाद हुआ। वह वहां पर एक प्रोजेक्ट का उद्घाटन करने गए थे। स्थानीय लोगों की मानें तो ग्रेनेड त्राल के मुख्य कस्बे में उस समय फैंका गया जब मंत्री नईम अख्तर वहां मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि, कड़ी सुरक्षा के बीच अज्ञात व्यक्ति द्वारा ग्रेनेड हमला किया गया। धमाका इतना जबरदस्त था कि उसमें पुलिसकर्मियों सहित कई लोग घायल हो गए, हमले के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ब्लास्ट 11 बजकर 45 मिनट पर हुआ, मारे गए लोगों में एक महिला भी शामिल है। घायलों को त्राल के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है

गौरतलब है कि कल ही आतंकियों ने रामबन जिले के बनिहाल में सशस्त्र सीमा बल कैंप पर हमला किया था, इस हादसे में एक कांस्टेबल की मौत हो गई थी तो वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here