जम्मू-कश्मीर : पंपोर में एक सरकारी बिल्डिंग पर आतंकवादियों का हमला, एक सैनिक घायल

0
>

जम्मू कश्मीर के पंपोर में सोमवार सुबह एक सरकारी इमारत में दो से तीन आतंकवादियों ने एक सरकारी पर हमला बोल दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आंत्रप्रन्योर डेवेलपमेंट इंस्टीट्यूट (ईडीआई) कैंपस के भीतर दो से तीन आतंकियों के होने का अंदेशा है। यह इमारत जिस परिसर में है वहां इस साल के शुरू में मुठभेड़ हुई थी।

Also Read:  Govt, which took credit for surgical strike, must also take blame for failure to prevent soldiers' deaths: Shiv Sena

NDTV के खबर के अनुसार, यहां दी गई जानकारी कुछ विलंब के साथ दी जा रही है, ताकि आतंकवादियों से मुकाबला कर रहे सुरक्षाबलों की सुरक्षा को कोई खतरा उत्पन्न न हो।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि आतंकवादी सुबह साढ़े छह बजे बिल्डिंग में घुसे। सिक्यॉरिटी फोर्सेस का ध्यान बांटने के लिए उन्होंने आग लगा दी। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सर्च ऑपरेशन जारी है। यह कॉम्पलेक्स श्रीनगर जम्मू नेशनल हाईवे पर स्थित है और श्रीनगर से करीब 10 किलोमीटर दूर है।
सूत्रों का कहना है कि इंस्टीट्यूट में घुसे आतंकवादी झेलम नदी से बोट में बैठकर आए। यह नदी पाकिस्तान में बहती है. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आग लगने के तत्काल बाद जेकेईडीआई के परिसर के अंदर से गोली चलने की आवाज सुनाई दी।

Also Read:  रीता बहुगुणा जोशी का भाजपा प्रेम: ना कांग्रेस को नुकसान ना BJP को फायदा

बता दें कि साल की शुरुआत में जेकेईडीआई परिसर में फरवरी में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई थी जो 48 घंटे से अधिक समय तक चली थी। इसमें एक नागरिक, तीन पैरामिलिट्री कमांडो और तीन आंतकी मारे गए थे।

Also Read:  Pak army claims to kill eight Indian soldiers, capture one

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here