जम्मू-कश्मीर: पुलवामा और अनंतनाग में आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद, 10 CRPF जवान घायल

0

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने मंगलवार सुबह दो अलग-अलग हमलों को अंजाम दिया, ये हमला पुलवामा और अनंतनाग में हुआ है। पुलवामा में हुए आतंकी हमले में पुलिसकर्मी के 2 जवान शहीद हो गए हैं और 3 पुलिसकर्मी घायल हैं। वहीं, अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 10 जवान जख्मी हो गए। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई से कुछ आतंकी भाग गए। फिलहाल, हमले की जगह को खाली करा लिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

File Photo: AP

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आज सुबह पुलवामा में आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए। वहीं अनंतनाग में आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाते हुए हमला किया। इस हमले में 10 जवान जख्मी हो गए, घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलवामा में आतंकियों ने कोर्ट कॉम्पलेक्स में तैनात पुलिसकर्मी को निशाना बनाते हुए हमला किया।

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि आतंकवादियों ने पुलवामा जिला अदालत परिसर में पुलिस पिकेट पर आज तड़के फायरिंग की। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों ने भी जवाबी फायरिंग की इस दौरान गोली लगने से दो पुलिसकर्मियों की जान चली गई।

बता दें कि, रमजान के दौरान सरकार ने घाटी में सर्च अभियान चलाने पर रोक लगाई है। हालांकि, इस रोक के बाद से लगातार सीमा पार से घुसपैठ और आतंकियों के हमले जारी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here