श्रीनगर एयरपोर्ट के पास BSF बटालियन कैंप पर आतंकी हमला, एक आतंकी ढेर, 3 जवान घायल

0
4

मंगलवार(3 अक्टूबर) की सुबह श्रीनगर एयरपोर्ट के पास भारतीय सीमा सुरक्षा बल की 182 वीं बटालियन पर आत्मघाती आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में तीन जवान घायल हुए हैं, वहीं एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है।

आतंकी हमला
फोटो- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकवादियों ने तड़के 4.30 बजे के करीब बीएसएफ कैंप में घुसने की कोशिश की। आतंकवादी गतिविधि का पता चलते ही जवानों ने फायरिंग की, बीएसएफ जवानों ने मोर्चा पूरी तरह संभाल लिया है।ख़बरों के मुताबिक, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है।

आतंकवादी परिसर के अंदर की एक इमारत में छिपे हुए हैं, अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि कितने आतंकवादी परिसर के अंदर मौजूद हैं। ख़बरों के मुताबिक, बीएसएफ के अधिकारी ने बताया है कि आतंकी एक बिल्डिंग में छिपे हुए हैं। उस बिल्डिंग के चारों ओर CRPF, 53RR, BSF और SOG के जवान तैनात हैं और चारों ओर से घेर लिया गया है।

वहीं, इस हमले के बाद श्रीनगर हाईवे और एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया है, उड़ाने भी रद्द कर दी गई हैं। हाईवे से गुजरने वाली गाडि़यों के आने जाने पर रोक लगा दी गई है। इसके अलावा आसपास इलाके की छानबीन की जा रही है।बता दें कि इस हमले के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सुबह 10:30 बजे पर उच्चस्तीरय बैठक बुलाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here