26 साल की तेलुगु टीवी अभिनेत्री कोंडापल्ली श्रावणी ने की खुदकुशी, कमरे में लटका मिला शव

0

तेलुगू टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री कोंडापल्ली श्रावणी ने मंगलवार रात हैदराबाद में अपने घर पर कथित रूप से आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने बताया कि श्रावणी हैदराबाद में एस आर नगर थाना क्षेत्र के मधुरा नगर स्थित अपने फ्लैट में फांसी के फंदे से लटकी पाई गई।

तेलुगू
फाइल फोटो: सोशल मीडिया (कोंडापल्ली श्रावणी)

26 साल की श्रावणी मंगलवार को मधुरनगर स्थित अपने आवास पर फांसी पर लटकी पाई गईं। परिवार के सदस्यों ने कहा कि वह अपने बेडरूम में गई और दरवाजा बंद कर लिया। उन्हें लगा कि वह नहा रही हैं लेकिन जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आईं तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा और देखा कि वो लटकी हुई हैं। वे उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को परीक्षण के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार ने आरोप लगाया है कि श्रावणी ने अपने पूर्व प्रेमी देवराज रेड्डी के उत्पीड़न से परेशान होकर यह कदम उठाया है। पुलिस ने कहा है कि परिवार ने उसके खिलाफ कुछ दिन पहले मामला दर्ज कराया था और उन्होंने श्रावणी को उसके साथ घूमने को लेकर चेतावनी भी दी थी।

इंस्पेक्टर नरसिम्हा रेड्डी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि देवराज के साथ घूमने को लेकर मंगलवार की देर रात श्रावणी की अपनी मां और भाई के साथ बहस हुई थी। इसके बाद वह अपने कमरे में गई और खुद को फांसी लगा ली। पुलिस ने देवराज को गिरफ्तार करने के लिए आंध्र प्रदेश के काकीनाडा शहर में एक टीम भेजी है। इंस्पेक्टर ने कहा, “चूंकि श्रावणी का परिवार उस पर आरोप लगा रहा है, इसलिए हम उसे गिरफ्तार करेंगे और पूछताछ करेंगे।”

पुलिस अधिकारी ने कहा कि देवराज को जून में श्रावणी द्वारा शिकायत करने के बाद गिरफ्तार किया गया था, इसमें कहा गया था कि वह श्रावणी से शादी करने के लिए उसे परेशान कर रहा था। परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि देवराज के खिलाफ शिकायत करने के बाद भी पुलिस कार्रवाई करने में विफल रही है।

देवराज कुछ महीने पहले टिक-टॉक के माध्यम से अभिनेत्री के संपर्क में आए थे और फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। श्रावणी के परिवार ने कहा है कि देवराज ने उसे पैसे के लिए उसे परेशान करना शुरू कर दिया था। वह उसकी निजी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दे रहा था। लिहाजा परिवार ने देवराज को 1 लाख रुपये गूगल पे के माध्यम से दिए।

हालांकि, कथित रूप से वह पैसे लेने के बाद भी उसे परेशान करता रहा, लिहाजा उन्होंने उसके खिलाफ एस.आर.नगर थाने में 22 जून को शिकायत दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने दावा किया है कि शिकायत में वीडियो और तस्वीरों का कोई जिक्र नहीं था।

आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिला की निवासी श्रावणी ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया था और वर्तमान समय में वह ‘मनासु ममता’ तथा ‘मौना रगम’ जैसे लोकप्रिय धारावाहिक में काम कर रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here