तेलंगाना: महिला की छाती पर लात मारने वाला सत्ताधारी पार्टी का नेता गिरफ्तार, कैमरे में कैद हुई घटना

0

तेलंगाना के निजामाबाद में सत्ताधारी पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के मंडल परिषद अध्यक्ष इम्मादी गोपी का एक विवादित वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वह बड़ी क्रूरता के साथ एक महिला को छाती पर लात मारते दिख रहे हैं। हालांकि, महिला की शिकायत के बाद आरोपी गोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

तेलंगाना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि, तेलंगाना के निजामाबाद जिले से सत्तारूढ़ पार्टी TRS के नेता गोपी और महिला के बीच जमीन विवाद को लेकर बहस हो रही थी। इसी दौरान महिला ने उन्हें मारने के लिए चप्पल उठाई, एक महिला ने उन पर चप्पल से हमला कर दिया। इसके बाद वह गुस्से में महिला के सीने पर तेजी से लात मारते हैं जिससे वह पीठ के बल नीचे गिर जाती है।

आज तक की ख़बर के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि एक जमीन की खरीद-बिक्री को लेकर उपजे विवाद में यह घटना घटी। पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत पर धारापल्ली मंडल परिषद के अध्यक्ष इम्मादी गोपी के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 354, 323 और 506 के तहत केस हुआ है।

पुलिस ने बताया कि गोपी ने भी महिला और उसके कुछ रिश्तेदारों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। गोपी की शिकायत है कि महिला के परिवार वालों ने उनकी जमीन कब्जाने की कोशिश की और उनकी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। वहीं महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि पिछले साल गोपी ने उसे 33.72 लाख रुपये में एक जमीन का टुकड़ा बेचा था, जिस पर एक मकान भी बना हुआ था और जमीन का रिजस्ट्रेशन उसी के नाम पर हुआ था।

पुलिस ने बताया कि महिला का आरोप है कि अब इम्मादी गोपी महिला से उस जमीन के लिए 50 लाख रुपयों की और मांग कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि इम्मादी गोपी ने अब तक महिला को जमीन पर कब्जा नहीं दिया है और उसे धमकी भी दे रहे हैं।

बताया जा रहा है कि, महिला प्रापर्टी सौंपने की मांग करने के लिए अपने रिश्तेदारों के साथ गोपी के घर गई थी। वहां दोनों पक्षों के बीच बहस हो गई, जिसके बाद महिला ने गोपी को अपनी चप्पल से मारा। जिसके बाद गुस्से में गोपी ने भी महिला को लात मार दी।

देखिए वीडियो :

तेलंगाना में टीआरएस नेता इम्मादी गोपी ने जमीन विवाद को लेकर महिला की छाती पर मारी लात

तेलंगाना के निजामाबाद में सत्ताधारी पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेता इम्मादी गोपी ने जमीन विवाद को लेकर महिला की छाती पर मारी लात, कैमरे में कैद हुई घटनाhttp://www.jantakareporter.com/hindi/telangana-trs-leader-arrest-after-kicked-woman-on-chest/192734/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, June 18, 2018

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here