लालू यादव के रिम्स जाते ही बेटे तेजस्वी ने ट्वीट कर दिखाई अस्पताल की दयनीय स्थिति

0

राष्ट्रीय जनता दल(राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से रिम्स ट्रांसफर किए जाने पर राजनीति गर्मा गई है।

लालू
फाइल फोटो- तेजस्वी यादव

इसी बीच, राष्ट्रीय जनता दल(राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक अखबार की रिपोर्ट को दिखाते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि, “यह वही हॉस्पिटल है जहां आदरणीय @laluprasadrjd जी को शिफ़्ट किया गया है। इस हॉस्पिटल की दयनीय स्थिति देखिए।”

बता दें कि, तेजस्वी ने अखबार की जिस रिपोर्ट को शेयर किया है उसमें बताया गया है कि ‘रिम्स’ की लचर वयवस्था की वजह से एक गर्भवती महिला की जान चली गई। तेजस्वी ने जिस रिपोर्ट को शेयर किया है वो 1 मई 2018 की है।

न्यूज़ 18 हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक, आरजेडी नेता शिवानन्द तिवारी ने भी लालू यादव के रिम्स भेजे जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बीमार लालू से देश के प्रधानमंत्री को खतरा है, ये साजिश के तहत किया गया है।

बता दें कि, चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू अपनी सेहत संबंधी समस्या को लेकर दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे। सोमावर को उनकी सेहत का हाल-चाल जानने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे थे। बता दें कि, लालू यादव को एम्स से सोमवार को एम्स से रांची रवाना कर दिया गया है। पिछले कई दिनों से लालू यादव एम्स में इलाज करा रहे थे।

बता दें कि, लालू प्रसाद यादव एम्स में इलाज के बाद आज सुबह राजधानी एक्सप्रेस से रांची पहुंचे जहां उन्हें राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती कराया गया है। रिम्स के चिकित्सकों का कहना है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ‘मेडिकल रूप से फिट’ हैं।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू आज सुबह दस बजे राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से रांची पहुंचे। उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच सीधे रिम्स के सुपरस्पेशियालिटी ब्लॉक में भर्ती कराया गया। प्रशासन ने लालू की सुरक्षा के लिए अस्पताल में भारी सुरक्षा बलों की तैनाती की है।

लालू को अस्पताल ले जाने जाने के दौरान चिकित्सकों की एक टीम एंबुलेंस में मौजूद थी। लालू की प्राथमिक जांच करने के बाद रिम्स के डॉक्टर लाल मांझी ने कहा कि लालू प्रसाद ठीक हैं और उन्हें कोई गंभीर समस्या नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here