RJD नेताओं पर मामला दर्ज होने पर भड़के तेजस्वी यादव, कहा- ‘हमें डरा नहीं सकते’, JDU प्रवक्ता ने किया पलटवार

0

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेताओं पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि आप झूठे मामले दर्ज कर हमें डरा सकते हैं, तो आप भ्रम में हैं।

तेजस्वी यादव
फाइल फोटो: तेजस्वी यादव

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, “आदरणीय नीतीश कुमार जी, अगर आपको लगता है कि आप मेरे और पार्टी के नेताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर हमें डरा सकते हैं तो आप बहुत बड़े भ्रम में जी रहे हैं। जब तक आपका पसंदीदा अपराधी और आतंकी प्रवृति का विधायक गिरफ्तार नहीं किया जाता, तब तक हम आराम नहीं करेंगे और नरसंहार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाकर रहेंगे।”

उन्होंने आगे सवाल उठाते हुए कहा, “आप क्या चाहते हैं सत्ताधारी गुंडे ऐसे ही गरीबों का कत्लेआम करते रहें और हम चुप बैठे रहें। हम भाजपा के नेतृत्व वाली नीतीश सरकार को बिहार में अराजकता नहीं फैलाने देंगे।”

इधर, तेजस्वी यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए जदयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि तेजस्वी यादव को लगता है कि वे अभी भी जंगलराज में जी रहे हैं और कानून तोड़ा जा सकता है, तो यह गलतफहमी है। यहां कानून सबके लिए समान है। पुलिस अपना काम कर रही है और सबको न्याय मिलेगा।

उल्लेखनीय है कि, विधायक पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी की मांग को लेकर तेजस्वी यादव राजद के अन्य विधायकों के साथ गोपालगंज जाने वाले थे, लेकिन प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर कई घंटों तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा था।

गोपालगंज के हथुआ थाना में भी गोपालगंज के बरौली विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक मोहम्मद नेमतुल्लाह और जिला राजद अध्यक्ष राजेश कुशवाहा सहित 13 नामजद व 60 अज्ञात राजद कार्यकर्ताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि इन पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने का आरोप है। ये सभी लोग रूपनचक गांव में शुक्रवार को धरने पर बैठे थे। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here