तेजस्वी यादव का हमला, बोले- बीजेपी के आईटी सेल की तरह काम कर रही हैं CBI, ED और इनकम टैक्स

0

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव सत्ता पक्ष के नेताओं को घेरने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। इसी बीच, तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

तेजस्वी यादव
फाइल फोटो: तेजस्वी यादव

समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, “मायावती के खिलाफ, हमारे परिवार के खिलाफ छापे मारे जा रहे हैं। बीजेपी के लोग विपक्षी नेताओं को साधने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि वे जानते हैं कि इन चुनावों में, वे संबंधित राज्यों में ‘महागठबंधन’ से हारने वाले हैं। सीबीआई, ईडी, आईटी बीजेपी के आईटी सेल की तरह काम कर रही है।”

तेजस्वी यादव ने आगे कहा, “हम सभी 40 सीटों पर बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। तनवीर साहब (RJD बेगूसराय लोकसभा उम्मीदवार तनवीर हसन) बेगूसराय सीट जीतने जा रहे हैं और वह भी भारी अंतर से। जो भी माहौल बनता है, हम परेशान नहीं होते हैं, क्योंकि जनता ने अपना मन बना लिया है।”

बता दें कि, शुक्रवार को सीबीआई ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर मायावती के कार्यकाल के दौरान 21 सरकारी चीनी मिलों की बिक्री में हुई कथित अनियमितता की जांच शुरू की है, जिससे बसपा सुप्रीमो की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि 2011-12 में मायावती के कार्यकाल के दौरान चीनी मिलों की बिक्री से सरकारी खजाने को कथित तौर पर 1,179 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ था। उन्होंने कहा कि सीबीआई ने कथित अनियमितताओं की जांच के लिए एक प्राथमिकी दर्ज की है और छह प्रारंभिक जांच (पीई) शुरू की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here