तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश कुमार पर हमला, पूछा- ‘2015 में क्यों लालू जी के पैरों में गिरे थे?’

0

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव सत्ता पक्ष के नेताओं को घेरने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। इसी बीच, तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है।

तेजस्वी यादव
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

तेजस्वी यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा, “नीतीश जी हार की बौखलाहट में अब खुलेआम मंचों से छाती पीट धमकी दे रहे है कि लालू जी को कभी भी जेल से बाहर नहीं आने दूँगा। यानि मान रहे है कि उन्होंने अपने गुर्गों के साथ साज़िश कर लालू जी को जेल भेजा था। नीतीश जी, आपके दोहरे चरित्र का आपका पर्दाफ़ाश हो चुका है।”

एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा, “नीतीश जी, संविधान का ज़रा सा भी ज्ञान है तो पता कर लीजिये निचली अदालत से ऊपर और भी अदालतें है। हम आपकी तरह ज़मीर और जनादेश नहीं बेचते। हम फासीवादियों से डटकर लड़ते और जीतते है। आप 2015 में क्यों लालू जी के पैरों में गिरे थे? क्या जेल से बचने के लिए आपने जनादेश का चीरहरण किया था?”

बता दें कि तेजस्वी प्रसाद सत्ता पक्ष के नेताओं, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और पीएम मोदी को घेरने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here