तेजस्वी यादव का तंज, बोले- अयोध्या में भीड़ के पहुंचने से पहले ही मीडिया पहुंच गया था, लेकिन दिल्ली में अन्नदाताओं की भीड़ में नहीं

0

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव सत्ता पक्ष के नेताओं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं। इसी बीच, अब तेजस्वी यादव ने मीडिया पर जोरदार तंज कसा है।

तेजस्वी यादव

दरअसल, तेजस्वी यादव ने शुक्रवार (30 नवंबर) को ट्वीट करते हुए लिखा, “अयोध्या में भीड़ के पहुँचने से पहले ही मीडिया पहुँच गया था लेकिन दिल्ली में अन्नदाताओं की रिकार्डतोड़ भीड़ आने के बाद भी मीडिया नहीं पहुँच रहा। कम से कम किसानों के साथ तो निष्पक्ष न्याय किजीए। मोदी जी के नोट खाकर नहीं बल्कि उन्हीं का पैदा किया हुआ अनाज खाकर सब ज़िंदा है।”

तेजस्वी ने अपने इस ट्वीट के साथ दो तस्वीर भी शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने मीडियो पर तंज कसा है। उपर वाली तस्वीर में दिखया गया है कि किसान अपना आंदोलन कर रहें है, तो वहीं साइट में मीडिया को दिखाया गया है जो आराम से बैठा हुआ है। वहीं, नीचे वाली तस्वीर में दिखाया गया है कि कुछ लोग कह रहें है कि अयोध्या चलो तो मीडिया उनको अपने कैमरे में कैद कर रहीं है।

बता दे कि शुक्रवार को देश भर से हजारों किसान कर्ज में राहत और उपज के उचित मूल्य समेत अपनी कई मांगों को लेकर केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए दिल्ली के रामलीला मैदान से संसद मार्ग तक मार्च निकाला। अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति (AIKSCC) के बैनर तले देशभर के किसान गुरुवार से ही राजधानी में डटे रहे।

प्रदर्शन कर रहे किसानों के बीच पहुंचकर कांग्रेस अध्यश्र राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, शरद यादव, सीताराम येचुरी सहित तमाम विपक्षी दलों के बड़े नेताओं ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। किसानों की मांग है कि उन्हें कर्ज से पूरी तरह मुक्ति दी जाए और दूसरी अपनी दूसरी मांग में फसलों की लागत का डेढ़ गुना मुआवजा चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here