बिहार: तेजस्वी यादव बोले- खाना मांगने पर गरीब और भूखे मजदूरों को भद्दी-भद्दी गालियां देकर पीट रहे अधिकारी, शेयर किया वीडियो

0

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव सत्ता पक्ष के नेताओं को घेरने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच, तेजस्वी यादव ने गुरुवार को आरोप लगाया कि औरंगाबाद में रेडक्रॉस द्वारा आयोजित कैम्प में असहाय, गरीब और भूखे मजदूरों के खाना मांगने पर अधिकारी उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां देकर पीट रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि, ऐसे अधिकारी को तुरंत बर्खास्त किया जाए।

तेजस्वी यादव

RJD नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को संबोधित एक ट्वीट में लिखा, ‘नीतीश कुमार जी, औरंगाबाद में रेडक्रॉस द्वारा आयोजित कैम्प में असहाय, गरीब और भूखे मजदूरों के खाना मांगने पर आपके अधिकारी उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां देकर पीट रहे हैं। इस अधिकारी को तत्काल बर्खास्त किया जाए। एक तो सरकार का कुप्रबंधन और ऊपर से गरीबों की पिटाई। यह कहां का न्याय है?’

अपने इस ट्वीट के साथ तेजस्वी यादव एक निजी टीवी चैनल का वीडियो क्लिप भी शेयर किया है। इस वीडियो क्लिप में एक अधिकारी एक व्यक्ति को पीटते और भद्दी गालियां देते दिख रहा है।

वहीं, एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी यादव ने लिखा, “मेरी हाथ जोड़ कर विनती है कि इंसान और सच्चा भारतवासी होने के नाते, इस संवेदनशील समय में अपने दायित्व को समझे, मानवता को बचाने के इस मिशन में हर संभव सहयोग करें। बीमारी के इस जंग में इंसान की इच्छाशक्ति और इंसानियत ही जीतेगी। आप जीतेंगे-हम जीतेंगे, जीवन जीतेगा-भारत जीतेगा।”

बता दें कि, वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में देश में 21 दिन के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की थी। पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए ऐलान किया था कि ‘आज रात 12 बजे से पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन होगा, उन्होंने कहा कि ये लॉकडाउन कर्फ्यू की तरह ही होगा।’ इस लॉकडाउन की अवधि 14 अप्रैल को समाप्‍त होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here