तेजस्वी यादव ने भीड़ द्वारा सैनिक की पिटाई का वीडियो शेयर कर CM नीतीश कुमार पर साधा निशाना

0

राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक वीडियो शेयर कर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है।

दरअसल, तेजस्वी ने शुक्रवार(4 मई) को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि, कुछ लोग एक शख्स को बुरी तरह डंड़ो से पीट रहें है। वीडियो में दिख रहा है कि, जिस शख्स को लोग पीट रहे हैं उसके कपड़े फड़े हुए है और वो खून से सना हुआ है। भीड़ में मौजूद अन्य लोग मूकदर्शन बन कर यह पूरा तमाशा देख रहे है लेकिन कोई भी उसे बचाने के लिए आगे नहीं आता है।

इस पूरे वाक्या का किसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तेजस्वी के मुताबिक, भीड़ जिस शख्स को पीड़ रहीं है वो सेना का जवान है और वह छुट्टी पर अपने घर औरंगाबाद आया हुआ था। तेजस्वी के ट्वीट कर बताया कि यह घटना पुलिस थाना से चंद क़दमों की दूरी पर हुआ है। उनके मुताबिक, भीड़ ने सेना के जवान के साथी को पीट-पीट कर मार डाला। वहीं, जवान जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “नीतीश जी, अपनी नंगी आँखों से अपने महागुंडाराज की नंगई देखिये। पुलिस थाना से चंद क़दम दूर दिन-दहाड़े भीड़ ने कैसे क़ानून को हाथ में लेकर सेना के एक जवान के साथी को मार दिया। सैनिक जीवन-मौत के बीच जूझ रहा है। आपकी अंतरात्मा नहीं जगी तो गंगा में डुबकी लगा लीजिए।”

साथ ही तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, “औरंगाबाद में छुट्टी पर घर आए सेना के जवान को गुंडों ने दिन-दहाड़े एक घंटे तक पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। पुलिस मूकदर्शक बन सैनिक के साथी की दर्दनाक मौत और उसकी निर्मम पिटाई का मज़ा लेती रही। नीतीश जी, सरेआम सेना के जवान की लिंचिंग करवा BJP संग कौन सा राष्ट्रवाद लाना चाहते है?”

वहीं, उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, “बिहार के महागुंडाराज मे अपराधियों ने खुला तांडव मचा रखा है। सरेआम एक नाबालिग लड़की का चीरहरण होता है। सरेआम एक सैनिक को भीड़ द्वारा पीटकर मरणासन्न कर दिया जाता है। क्यों? इसलिए कि खुलेआम RCP Tax वसूलने के लिए थानों की खुली बोली लगती है। सरेआम आपके SP तमंचे पर डिस्को करते है।”

SP ने की घटना की पुष्टि :

तेजस्वी के अवाला औरंगाबाद के एसपी ने भी इस घटना की पुष्टि की है। एसपी सत्य प्रकश ने ‘जनता का रिपोर्टर’ से फोन पर बातचीत में कहा कि, यह पूरा मामला एक मई का है और इस मामले की जांच की जा रहीं है। उन्होंने बताया कि, इस मामले में हसपुरा पुलिस थाना में गुरुवार (3 मई) को 10 से 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियाें की पहचान की जा रही है।

एसपी के मुताबिक, इस घटना में जवान के साथी की मौत हो गई है। वहीं, जवान को इलाज के लिए पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उनकी हालत ठिक है। उनके मुताबिक, गांव में कुछ दिनों पहले एक डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था और गांव वालों को शक हुआ कि इस घटना में वो लोग भी शामिल हैं और उन्होंने शक के आधार पर इस घटना को अंजाम दिया।

देखिए वीडियो :

तेजस्वी यादव ने भीड़ द्वारा सैनिक की पिटाई

तेजस्वी यादव ने भीड़ द्वारा सैनिक की पिटाई का वीडियो शेयर कर CM नीतीश कुमार पर साधा निशाना

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, May 4, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here