तेजस्वी यादव का आरोप, टीवी डिबेट में मज़बूती से अपना पक्ष रखने पर बीजेपी समर्थकों ने राजद सांसद को दी जान से मारने की धमकी

0

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के जरीए आरोप लगया कि, राजद सांसद मनोज कुमार झा को लाइव डिबेट के दौरान बीजेपी समर्थक ने फोन करके जान से मारने की धमकी दी है।

तेजस्वी यादव
फाइल फोटो- तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, “जब आप दक्षिणपंथी अधिनायकवाद और वर्तमान अघोषित #SuperEmergency (सुपर इमरजेंसी) के बारे में लाइव डिबेट पर मज़बूती से अपना पक्ष रखते है तो भाजपाई समर्थक फ़ोन कर गला रेत जान से मारने की धमकी देते है। राजद सांसद मनोज कुमार झा को एक ऐसे ही कायर, डरपोक और अंधभक्त ने गाली देकर मारने की धमकी दी।”

बता दें कि, तेजस्वी ने अपने इस ट्वीट में मनोज कुमार झा की तरफ से एसएचओ दिल्ली पुलिस को लिखे गए शिकायत-पत्र की कॉपी भी शेयर की गई है। झा ने अपने शिकायत-पत्र में लिखा कि उन्हें न्यूज 18 इंडिया में आयोजित हुई एक लाइव डिबेट के दौरान फोन आया और जान से मारने की धमकी दी गई।

तेजस्वी के द्वारा शेयर की गई शिकायत-पत्र की कॉपी के मुताबिक राजद सांसद मनोज कुमार झा ने अपनी शिकायत में लिखा, मुझे 26 जून को न्यूज़ 18 इंडिया में आयोजित हुई लाइव डिबेट के दौरान शाम करीब 7.18 से 7.21 के बीच फोन आया और जान से मारने की धमकी दी गई। उन्होंने आगे लिखा, मुझे 8078677575 नंबर से कॉल आया और जान से मारने की धमकी दी गई। मुझे गाली दी गई और उसने कहा कि वह मेरा गला रेत देगा। मैं चाहता हूं कि आप इस पर ध्यान दे। अगर इस तरह का कॉल किसी सांसद को आ सकता है तो फिर बाकी लोगों के साथ क्या होगा?

बता दें कि, पिछले कुछ समय से तेजस्वी यादव लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। तेजस्वी यादव ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और हमेशा अपनी बातें ट्वीट के जरिए जनता के सामने रखते रहते है। इतना ही नहीं तेजस्वी अलग-अलग मुद्दों पर जेडीयू और बीजेपी को घेरने की कोशिश भी करते रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here